बीमा राशि हड़पना थी, बहन ने दे दी भाई को मौत
बीमा राशि हड़पना थी, बहन ने दे दी भाई को मौत
Share:

नई दिल्ली:  एक बहन ने अपने ही भाई को इसलिये मौत दे दी क्योंकि उसे अपने भाई की बीमा राशि को हड़पना थी। लालच में बहन को यह भी ख्याल नहीं रहा कि वह जिस भाई की हत्या करने जा रही है, उसकी कलाई में वह राखी बांधती रही है। पुलिस ने मामले का पूरा खुलासा करते हुये पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। मामला आंध्रप्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले का है।

पुलिस ने बताया कि 11 अगस्त 2015 के दिन पुलिस को रेल पटरी से एक युवक कादिरी वेंकेटेश का शव मिला था। उस वक्त पुलिस ने दुर्घटना का प्रकरण दर्ज कर लिया था लेकिन बाद में जब पूरा मामला सामने आया तो पुलिस को भी आश्चर्य हुआ कि क्या कोई बहन अपने ही भाई की हत्या भी कर सकती है।

पुलिस के अनुसार मृतक वेंकेटेश गंभीर बीमारी से ग्रसित था और वह अपनी शादीशुदा बहन माधुरी के पास ही रहता था, चुंकि माधुरी और उसका पति नागेन्द्र यह जानते थे कि वेंकेटेश ज्यादा दिन का मेहमान नहीं है, इसलिये इन दोनों ने फर्जी दस्तावेज से वेंकेटेश का चार बीमा कंपनियों से करीब एक करोड़ रूपये का बीमा कराया और फिर कुछ दिनों बाद योजना के मुताबिक वेंकेटेश को ट्रेन से धक्का देकर मौत दे दी। बीमा कराते वक्त माधुरी ने अपने को नाॅमिनी बनाया था।

पुलिस ने बताया कि माधुरी ने अपने पति नागेन्द्र और तीन अन्य लोगों के साथ वेंकेटेश को मारने की योजना बनाई थी। आरोपियों यह अंदाजा था कि ट्रेन से धक्का देकर वेंकेटेश को मारने पर किसी को हत्या का पता नहीं चलेगा।

पत्नी से अवैध संबंधों के शक में छोटे भाई की...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -