मासूम भाई से परेशान थी बहन, दूध में मिलाई नशीली गोलियां और बेहोश कर...
मासूम भाई से परेशान थी बहन, दूध में मिलाई नशीली गोलियां और बेहोश कर...
Share:

हरिद्वार से अपराध का नया मामला सामने आया है जो हैरान करने वाला है। इस मामले में उत्तराखंड मेंहरिद्वार के ज्वालापुर इलाके की लोधामंडी बस्ती में घर में सो रहा दो साल का मासूम पिछले शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था और सुबह सवेरे लगभग पांच बजे जब बच्चे की माता की आंख खुली मासूम बेटे पूरब को गायब पाया। उसके बाद उन्होंने थाने में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने गायब बच्चे की लाश को बरामद ​करते हुए मामले में चौंकाने वाला खुलासा किया है।

जी हाँ, इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि, ''घर से लापता पूरब को अगवा के पश्चातमार दिया गया। बच्चे की सगी नाबालिग बहन ने चचेरी बहनसंग मिलकर पहले मासूम को दूध में नशीली गोलियां मिलाकरअचेत किया एवं फिर गंगनहर में फेंक दिया।'' इस मामले में आगे पुलिस ने यह भी बताया कि रिपोर्ट में लिखवाया गया है कि , ''महिला ने अपने पुत्र को अपने पास नहीं पाकर शोर मचा दिया और दम्पति शीघ्र थाने पहुंचे और पुलिस से मामले की शिकायत की।''

वहीं कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव एवं रेल चौकी प्रभारी सुनील रावत घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस ने दंपती से पूरे घटनाक्रम की सूचना प्राप्त की थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि नाबालिग बहन ने भाई को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसे उसकी देखभाल करनी पड़ती थी और दंपति के काम पर जाने के बाद भाई को उसे ही देखना पड़ता था इसी वजह से तंग आकर उसने यह कदम उठाया।

मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर किया युवती का यौन शोषण, गर्भवती होने पर हो गया फरार

छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने की पीड़िता के पिता की हत्या

सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -