प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी बहन, भाई ने देखा तो...
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थी बहन, भाई ने देखा तो...
Share:

कानपुर: आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. लॉकडाउन में भी अपराध के मामले बढ़ रहे हैं और सभी इन मामलों से परेशान है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अनवरगंज इलाके के कुली बाजार का है. जहाँ ईद के दिन संदिग्ध परिस्थितियों में हुई शख्स की मौत का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस के खुलासे के बाद सभी हैरान है. जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने बताया, बहन ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर मो. जफर की हत्या की थी. वहीं इस हत्याकांड के बाद कातिलों और उसके परिवारवालों ने झूठी कहानी भी रची.

अब इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि ईद के दिन जफर (21) का शव खून से लथपथ बाथरूम में पड़ा मिला था. उसके बाद परिजनों ने इस बारे में पुलिस को बताया था. उनके अनुसार जफर ने खुदकुशी कर ली. वहीं परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि मानसिक अवसाद के चलते उसने आत्महत्या कर ली. उसके बाद पुलिस ने परिजनों की बात पर विश्वास कर भी लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं उसके बाद शक होने पर पुलिस अगले दिन घटनास्थल पर पहुंच गई और फॉरेंसिक जांच कराई. उसके बाद पुलिस को जांच में पता चला कि बाथरुम में खून की एक बूंद भी नहीं थी और केवल इतना ही नहीं, बेंजामिन टेस्ट में घर में अन्य जगहों से खून के दाग धोने की बात भी सामने आई.

वहीं अंत में पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी और सारा मामला खुल गया. अब इस मामले में बहन ने बताया कि भाई ने उसे और उसके प्रेमी को एक साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ था. उसी बीच झगड़ा बढ़ गया और उसने अपने प्रेमी के साथ अपने भाई को मार दिया.

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ले ली पति की जान

भीम' एप को लेकर सबसे बड़ा फ्रॉड आया सामने, लाखों यूजर्स का डेटा हुआ लीक

भाई की हत्या कर बाइक से फेंकने जा रहे थे शव, पिता-पुत्र गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -