मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ हुई छेड़खानी

By Khushbu Joshi
Dec 02 2017 09:53 AM
मार्क जकरबर्ग की बहन के साथ हुई छेड़खानी

फ्लोरिडा. फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन ने अपने साथ विमान में छेड़छाड़ का  आरोप लगाए है. रैंडी ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के माध्यम से आरोप लगाया है कि अलास्का एयरलाइंस के विमान में उनके साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ किया. 

रैंडी जकरबर्ग जो फेसबुक के फाउंडर मार्क जकरबर्ग की बहन हैं, ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने साथ हुई छेड़खानी की घटना के बारे में बताया था. इस दौरान वह लॉस एंजेलिंस से मेक्सिको जा रही थीं. एयरलाइंस को लिखे पत्र में रैंडी ने लिखा कि वह अपने पास बैठे व्यक्ति से असहज महसूस कर रही थीं क्योंकि वह उन पर और फर्स्ट क्लास में बैठे अन्य लोगों पर लगातार भद्दी टिप्पणियां कर रहा था. 

रैंडी ने कहा कि वह व्यक्ति मेरे साथ यात्रा कर रहे साथियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था. वह प्लेन में चढ़ रही महिला यात्रियों के शरीर के बारे में भी भद्दे कॉमेंट कर रहा था. रैंडी ने कहा कि उन्होंने एक फ्लाइट अटेंडेंट से इसकी शिकायत भी की लेकिन उसने इस बात को हल्के में लेते हुए कहा कि वह व्यक्ति इस रूट पर आमतौर पर यात्रा करता रहता है.

रैंडी ने यहां तक लिखा कि उसे आरोपी की बात पर ध्यान ना देने का कहते हुए किसी और सीट पर बैठने के लिए कहा गया. रैंडी की इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइंस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वप्रथम है और एक कंपनी के रूप में हम किसी भी तरह के यौन शोषण को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं.

आतंकवाद पूरी मानव जाति के लिए अपराध -सुषमा

पापुआ न्यू गिनी में भूकंप के झटके पापुआ न्यू गिनी में 6.0 तीव्रता का भूकंप

दुनियाभर में फिर क्रैश हुआ WhatsApp