बहन करती रही राखी बांधने का इन्तजार, घर पहुंचा भाई का शव
बहन करती रही राखी बांधने का इन्तजार, घर पहुंचा भाई का शव
Share:

इंदौर/ब्यूरो। सुपर कॉरिडोर पर गुरुवार सुबह सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मृतक फ्रेबिक्रेशन का काम करता था और धार का रहने वाला था। वह ऑर्डर मिलने पर दूसरे शहरों में भी जाकर काम करता था। युवक का साथी घायल है। दोनों अरबिंदो अस्पताल से अपने परिचित को देखकर घर आ रहे थे। इस दौरान 7 बजे के लगभग हादसे का शिकार हो गए। पुलिस ने टक्कर मारने वाली गाड़ी जब्त की ली है। 

वहीं चालक की तलाश की जा रही है। युवक एक दिन पहले ही अपनी भांजी से राखी बंधवाने इंदौर आया था। गांधी नगर पुलिस के मुताबिक सुपर कॉरिडोर पर मुकाम (18) पुत्र मांगीलाल निवासी जामली पलासिया और उसका साथी चैन सिंह बाइक से आ रहे थे। तभी कार नंबर MP 09 CB 6790 ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में मुकाम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चैन सिंह को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुकाम पिछले सात साल से अपनी बहन और भांजी दोनों से ही राखी बंधवाता था। 

मृतक के भाई मुकेश ने बताया कि उनके पिता की सात साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। वह पांच भाई और एक बहन है। भांजी ज्योति नरगेर वीर सावरकर नगर में रहती है। बुधवार को मुकाम इंदौर आया था। वह शाम को अरबिंदो में परिचित को देखने का कहकर गया था। लेकिन रात में घर नहीं आया। सुबह सात बजे जब वह बाइक से निकला तो चौराहे के पास से तेज गति से आ रही कार ने चपेट में ले लिया।

'गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सर तन से जुदा...', जाँच में जुटी पुलिस

300 करोड़ की लागत से बना डैम टूटने की कगार पर

हर घर तिरंगा अभियान को मिल रहे समर्थन से खुश हुए PM मोदी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -