सुबह बहन की विदाई, फिर सड़क हादसे में भाई की मौत
सुबह बहन की विदाई, फिर सड़क हादसे में भाई की मौत
Share:

इंदौर: एक तरफ ख़ुशी कुछ ही देर में मातम में तब्दील हो गई. यह मामला श्याम नगर एनएक्स में रहने वाले कश्यप परिवार ने बीते बुधवार सुबह मंझली बेटी की विदाई की और शाम को इंजीनियर बेटे और बैंक अफसर बेटी सड़क हादसे का शिकार हो गई. वहीं, शादी के अगले ही दिन परिवार के इकलौते बेटे 20 वर्षीय आयुष कश्यप की अर्थी उठी तब पूरा परिवार में मातम छा गया था. 

परिजन के मुताबिक उनकी बाइक को किसी वाहन ने टक्कर मारी थी, जबकि पुलिस का तर्क है कि बाइक डिवाइडर से टकराई थी. जख्मी बहन के होश में आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी. 25 फरवरी को बहन दीपिका की शादी थी. शाम को दूसरी बहन प्रियंका की अहमदाबाद के लिए फ्लाइट थी. आयुष बाइक से प्रियंका को एयरपोर्ट छोड़ने निकला था. एरोड्रम थाना क्षेत्र की सीमा में उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. राह चलते लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को फोन कर घायलों को अस्पताल भिजवाया. आयुष की कुछ ही देर बाद मौत हो गई, जबकि प्रियंका 24 घंटे पश्चात् ही होश में आई है. 
 
परिजन के मुताबिक आयुष तीन बहनों अर्चना, दीपिका और प्रियंका का इकलौता भाई था. वहीं, अर्चना की भी शादी हो गई थी. आयुष विजय नगर क्षेत्र में एक निजी कॉलेज से इंजीनियरिंग डिप्लोमा कर रहा है. उनके पिता आशाराम कश्यप एक कंपनी में मैकेनिक हैं.

पुलिस और अपराधी के बीच जबरदस्त झड़प, सुबह करीब 6.15 बजे मौत की भेट चढ़ा मुजरिम

'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' के तहत आयोजित की गई करियर काउंसिलिंग

आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज, पुलिस कर सकती है गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -