+

क्राइम पेट्रोल के 4-5 एपिसोड देखकर भाई को सुलाया मौत की नींद, ऐसा हुआ खुलासा

Dec 03 2019 03:40 PM
क्राइम पेट्रोल के 4-5 एपिसोड देखकर भाई को सुलाया मौत की नींद, ऐसा हुआ खुलासा

आजकल अपराध के मामले तंत्र-मंत्र से भी जुड़े हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में बेहद भोली-भाली दिखने वाली दो बहनों के चेहरों के पीछे अपराधी चेहरा छिपा हुआ था. इस मामले में दोनों बहनों ने क्राइम पेट्रोल धारावाहिक देखकर खुद को कत्ल के लिए पूरी तरह से तैयार किया और उसके बाद कनखल में घटी घटना की तरह ही हूबहू अपने मन में प्लान बनाकर एक वारदात को अंजाम दिया है.

बताया जा रहा है उन्होंने एक, दो नहीं बल्कि तीन चार अलग-अलग कहानियां देखने के बाद पुलिस को गुमराह किया, लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज से सामना हुआ तब वह एकदम बिखरती ही चली गई और सब कुछ कबूल कर लिया. इस मामले में कोतवाली ज्वालापुर कैंपस में एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने बताया कि, ''घटना के दिन आरोपी बहन ने 2 साल के भाई के दूध में नींद की गोलियां मिला दी थी और उसके बाद दोनों बहनों ने सुबह के वक्त माता पिता के पास सो रहे भाई को उठा लिया और उसे कपड़े के थैले में डालकर घर से निकल गईं. इसके बाद एक बहन साइकिल पर सवार थी और दूसरी हाथ में बैग लेकर पैदल-पैदल चल रही थी.

वहीं रेलवे के लाल पुल के पास पहुंचकर उन्होंने बैग के साथ ही भाई को भी गंगनहर में फेंक दिया था और वारदात को अंजाम देकर वे दस मिनट के अंतराल में घर लौट आईं. इस मामले में पुलिस ने जब किशोरियों से पूछताछ की तो उन्होंने सब कबूल कर लिया. इस मामले में पुलिस को शक हुआ और फिर मासूम भाई से बेहद नफरत करने वाली सगी बहन ही पूरे प्लान की मास्टर माइंड निकली. उसी ने ही यह खौफनाक साजिश रची.

वीडियो कॉल करके लड़कियों से करता था अश्लील बातें, दिखाता था प्राइवेट पार्ट

माँ-बाप के साथ सो रही थी पांच साल की बच्ची, रात में उठा ले गया दरिंदा और...

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार