बहन ने कर ली लव मैरिज तो भड़का भाई, बीच बाजार में कर दी ऐसी हालत
बहन ने कर ली लव मैरिज तो भड़का भाई, बीच बाजार में कर दी ऐसी हालत
Share:

नवादा: बिहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ बिहार के नवादा में बहन के प्रेम विवाह से एक भाई इस कदर नाराज हुआ कि उसने उसे मौत के घाट ही उतार दिया। नवादा जिले के अकबरपुर थाने के एक भाई ने अपनी बहन का ताबड़तोड़ गोली मारकर क़त्ल कर दिया। घटना अकबरपुर थाना इलाके के नेमदारगंज गांव की है तथा मृतक की पहचान चांदनी कुमारी के तौर पर हुई है।

वही परिजनों की मानें तो चांदनी ने 5 वर्ष पूर्व गांव के ही कुंदन कुमार चौधरी से प्रेम विवाह किया था। शादी करने के पश्चात् दोनों चेन्नई रहने लगे थे। इस के चलते चांदनी के घरवाले उसके इस कदम से बहुत नाराज थे। चांदनी ने बीच में एक दो बार घर आने की कोशिश भी की, लेकिन घरवाले उसे वहीं से भगा देते थे। इसी 28 सितंबर को वह अपने पति के साथ घर आई हुई थी।

बताया गया कि जब कल यानी शुक्रवार देर रात वह अपने सास के साथ दवा खरीदने बाजार गई हुई थी, इतने में ही उसके भाई कुंदन ने उसे देख लिया तथा देखने के पश्चात् मौके पर ही ताबड़तोड़ गोली मार क़त्ल कर दिया। गोलीबारी की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया। घटना के पश्चात् लड़की का मृतक भाई तथा उसके घर वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं। इस मामले की खबर प्राप्त होते ही अकबरपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया तथा उसके पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर चिकित्सालय भेज दिया। फिलहाल इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने कहा कि वह मामले की जाँच में जुट गई है तथा अपराधी को पकड़ने का प्रयास जारी है।

'पानी दे दो, प्लीज मुझे बचा लो'! आग में जलती रही पत्नी और पति बनाता रहा वीडियो, देखकर सिहर उठी पुलिस

डेढ़ करोड़ का हार चुराया और 40 हज़ार में बेच दिया.., मालिक के विश्वास का फायदा उठा नौकरानी ने की वारदात

'हिन्दू लड़की से संबंध बनाने से हमें जन्नत मिलती है ..', गर्भवती दलित युवती का गैंगरेप कर बोले दरिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -