गुमशुदा भाई की तलाश में बहन का सफ़र
गुमशुदा भाई की तलाश में बहन का सफ़र
Share:

मेघालय के शिलांग की एक युवती अपने गुमशुदा भाई की तलाश में गोंडा तक पहुंच गई.उसने भाई कि तलाश में गोंडा आरपीएफ थाने में पूछताछ की. आरपीएफ ने भाई की खोजबीन शुरू कर दी है.

शिलांग के पंजाबी लाइन में रहने वाली नीता मसीह रविवार की सुबह अपने गुमशुदा भाई जॉन मसीह को खोंजने गोंडा आरपीएफ थाने पहुंच गई. नीता ने बताया कि जॉन 15 अक्टूबर को गुवाहाटी से अंबाला के लिए ट्रेन नंबर 15903 डिब्रूगढ़-चंडीगढ़ एक्सप्रेस  में अपने रिश्तेदार के साथ निकला था. गोरखपुर तक वह ट्रेन में अपने रिश्तेदार के साथ ही था.इसके बाद सभी सो गए.लखनऊ में जब रिश्तेदार की आंख खुली तो जॉय ट्रेन में नहीं था. उसने जॉन को तलाश किया,पर जब वह नहीं मिला तो उसने परिजनों को इसकी सूचना दी.

इसके बाद से ही बहन नीता अपने पिता के साथ भाई को ढूंढने के लिए शिलांग से निकल गई.रविवार को गोंडा पहुंचने के बाद पता चला कि जॉन को गोरखपुर से गोंडा के बीच देखा गया था. नीता और उसके पिता की मदद के लिए यहां की आरपीएफ जुट गई.आरपीएफ इंचार्ज एमके खान ने बताया कि गोरखपुर और लखनऊ के साथ ट्रेन के रूट पर पडऩे वाले सभी स्टेशनों से संपर्क साधा जा रहा है. एक टीम को जॉन की खोज के लिए लगाया गया है.

वायरल हो रही अरविंद अकेला के छठ गीतों की अलबम

अब भारतीय रेलवे कराएगी हवाई सफर जानिए कैसे

जिओ ने बढ़ाई रिलायंस की मार्केट वैल्यू, इंडेक्स 6 करोड़ के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -