शर्मनाक कृत्य : भाई-बहन ने माँ-बाप को मारकर शवों के साथ किया सेक्स
शर्मनाक कृत्य : भाई-बहन ने माँ-बाप को मारकर शवों के साथ किया सेक्स
Share:

अर्जेंटीना. अपने माता-पिता की हत्या कर भाई बहन ने उनके शवो के साथ किया सेक्स. व उनकी लाशो के टुकड़े कर कुत्तो को खिला दिए. यह हैरतंगेज मामला है अर्जेंटीना के पिलर शहर का, यहां रिकॉर्डो क्लेन (54) अपनी पत्नी मरियम इस्थेर क्लाजुक (52) और चार बच्चों के साथ रहते थे. जिसमे से उनका बेटा लिएंड्रो यामिल अकोस्टा (25) उनकी पहली पत्नी की संतान है जो की अपनी सौतेली बहन करेन क्लेन से प्यार करता था व अपने माँ-बाप के बुरे बर्ताव के कारण वह काफी दुखी रहता था. व एक दिन लिएंड्रो यामिल अकोस्टा ने गुस्से में आकर अपने माँ-बाप को गोली मार दी.

व सौतेली बहन के साथ माँ बाप के शवो के साथ इन्होने शारीरिक संबंध बनाए व इससे भी उनका मन नही भरा तो इन्होने माँ बाप के शवो के टुकड़े टुकड़े कर उन्हें कुत्तो के आगे डाल दिया. तथा बचे हुए शरीर के टुकड़ो को आग के हवाले कर दिया. इस घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा की लिएंड्रो यामिल अकोस्टा अपने माँ-बाप के दुर्व्यवहार से बहुत ही दुखी था.

उसने कहा की अगर मै यह सब नही करता तो वह मेरे भाई बहनो के साथ भी यही कार्य करते. उसकी सौतेली बहन करेन क्लेन ने कहा की मैने लिएंड्रो के दबाव में आकर उसके डर से ऐसा किया तथा अदालत में करेन क्लेन के खिलाफ सबूत न होने पर उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है व लिएंड्रो यामिल अकोस्टा को जेल में भेजा गया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -