गोवा का मुख्यमंत्री बदलना चाहती है भाजपा: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली: अगले कुछ ही माहों में गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पूर्व दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा दावा किया। मनीष सिसोदिया का दावा है कि भारतीय जनता पार्टी गोवा में शीघ्र ही अपना सीएम बदलने जा रही है। उन्होंने कहा, प्रमोद सावंत से गोवा की जनता दुखी है। मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया, गोवा के चुनाव में ढाई माह का वक़्त शेष है।

वही इस बीच हमें खबर प्राप्त हुई है कि भारतीय जनता पार्टी अपना सीएम बदलने जा रही है। प्रमोद सावंत से गोवा के लोग दुखी है। वहां प्रमोद सावंत ने कोई काम नही किया है। यह बात भारतीय जनता पार्टी जानती है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड में भी सीएम बदल चुकी है। सिसोदिया ने दावा किया, भारतीय जनता पार्टी ने प्रमोद सावंत की 10 पॉइंट की फैलियर लिस्ट तैयार की है। गोवा में कोरोना मिस मैनेजमेंट इतना ज्यादा था कि पंचायत को किरदार निभाना पड़ा। 

वही सीएम एवं स्वास्थ्य मंत्री के बीच खींचतान भी खूब हुआ। बड़े बड़े घोटाले हो रहे हैं तथा भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं को रुपए बांटें गए। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि प्रमोद सावंत ने कोरोना रिलीफ के नाम पर फर्जी वादे किए। प्रमोद सावंत रोजगार देने में नाकाम रहे। माइनिंग माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई। गोवा में लॉ एंड ऑर्डर का हाल बेहाल है, मर्डर एवं चोरी के मामले बढ़ रहे हैं। बिजली पानी भी महंगा किया गया है। उन्होंने बताया, इस बार चुनाव में जनता आप की सरकार बनाएगी। 

पीएम मोदी ने याद किया 'चाय वाले' के तौर पर अपना अतीत

'कांग्रेस' छोड़ते ही कैप्टन अमरिंदर पर लगने लगे आरोप, अब सिद्धू की पत्नी ने लगाए संगीन इल्जाम

बाबर ने कहा- "पाकिस्तान के राष्ट्रपति ने 1992 विश्व कप जीत का अपना अनुभव..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -