मेरठ: पिता ने डीएम से लगाई गुहार, कहा- साहब 4 बेटियां है...

हैदराबाद: एक के बाद एक हैदराबाद, उन्नाव समेत देश में कई जगह बेटियों के साथ हुई रेप और हत्या की वारदात के बाद अब सहारनपुर में चार बेटियों के पिता ने डीएम से शस्त्र लाइसेंस की मांग की है. जंहा डीएम को दिए प्रार्थना पत्र में पिता ने लिखा है कि उनकी चार बेटियां हैं, इसलिए शस्त्र लाइसेंस का अधिकार उन्हें दिया जाए. वहीं सहारनपुर के देहरादून रोड स्थित मोहल्ला आलमपुरा के रहने वाले युवक ने लाइसेंस की मांग हैं. जंहा वह समाजवादी पार्टी से जुड़े हैं. उन्होंने जिलाधिकारी सहारनपुर को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है, 'निवेदन है कि मेरी चार बेटियां हैं, इसलिए मुझे शस्त्र लाइसेंस चाहिए.' फैसल ने अपने प्रार्थना पत्र मे सिर्फ दो ही लाइन लिखी हैं. डीएम आलोक कुमार के सामने शायद इस तरह का पहला ही केस आया है. जिसके बाद जिलाधिकारी ने युवक का प्रार्थना पत्र रख लिया है.

लोगों को किया गया जागरूक: उधर, मेरठ में बेटियों की मदद के लिए सामाजिक संस्था ने संकल्प सहायता केंद्र लॉन्च किया है. मेरठ की संकल्प संस्था की ओर से कई जगह पर कार्यशाला का भी आयोजन किया गया. छात्राओं ने पोस्टर दिखाकर लोगों को महिला सुरक्षा के प्रति जागरूक किया.

ऐंटी रोमिया अभियान फिर से शुरू: मेरठ सिटी स्टेशन के जीआरपी थाना में भी संकल्प सहायता केंद्र की शुरुआत की गई. जंहा पुलिस स्टाफ ने भी भरोसा दिया कि बेटियों की सुरक्षा के लिए वे हमेशा आगे रहेंगे. ट्रेनों में भी जारूकता अभियान चलाने की शुरुआत होगी. पुलिस ने ऐंटी रोमिया अभियान को भी फिर से शुरू कर दिया है.

मध्य प्रदेश में फिर शर्मसार हुई मानवता, पति ने हलाला के नाम पर तांत्रिक से कराया पत्नी का रेप

भदोही: स्कूल बस में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, पांच बच्चों सहित 7 घायल

दर्दनाक हादसा: बाइक सवारों को ट्रक ने मारी टक्कर, 2 की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -