इस हॉलीवुड सिंगर के लुक के सामने फीके पड़े सारे रंग
इस हॉलीवुड सिंगर के लुक के सामने फीके पड़े सारे रंग
Share:

जहां एक तरफ बॉलीवुड और हॉलीवुड की एक्ट्रेसेस नए-नए फोटोशूट करवा कर सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं हॉलीवुड की फेमस सिंगर सिनीटा ने हाल ही में अपने लुक से खलबली मचा दी. हाल ही में सिनीटा लंदन के मैरियट होटल में पहुंची, जहां ब्रिटिश LGBT अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था. इस अवॉर्ड सेरेमनी में सिनीटा अपने लुक के कारण ख़बरों में आ गई.

बहुचर्चित सिनीटा का लुक कुछ इस प्रकार था कि, उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ मैटेलिक नेकलेस पहना हुआ था. इस दौरान सिनीटा टॉपलेस थी. उन्होने अपने प्राइवेट पार्ट्स को अपने लम्बे से नेकलेस के पीछे छिपा रखा था.

इस लुक के साथ उन्होंने रेड लिपस्टिक और इयररिंग पहन रखे थे. इस अवॉर्ड नाईट में वह बेहद ही सेक्सी लग रही थी और सबकी निगाहें उन्ही पर टिक रही थी. लेकिन इन सबके बीच वह काफी अजीब लग रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 54 साल की हो चली सिनीटा को देखकर लगता नहीं कि उनकी उम्र इतनी ज्यादा होगी. सोशल मीडिया के अकॉउंट की तरह ही उन्होंने अपनी बॉडी को भी मेन्टेन कर रखा है.

सोशल मीडिया पर भी सिनीटा के चाहने वालों की कमी नहीं है, जहाँ उनके करीब 5,071 फॉलोवर्स मौजूद हैं. सिनीटा का इंस्टाग्राम अकॉउंट भी उनके हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कार्तिक आर्यन की इच्छा हुई पूरी, करीना के साथ करेंगे . . .

फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे विनय ने पाकिस्तान की जमकर की तारीफ

खुद को भावुक बताते हैं रयान रेनॉल्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -