सिन्हा आज राष्ट्रपति पद का नामांकन करेंगे दाखिल

नई दिल्ली: विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए तैयार हैं, लेकिन विपक्षी खेमे में दरारें दिखाई दे रही हैं, सूत्रों के अनुसार जेएमएम का झुकाव एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू की ओर है।

जेडीएस प्रमुख एच.डी. देवेगौड़ा ने राजग उम्मीदवार की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'उपयुक्त' और 'गैर-विवादास्पद' करार दिया है. इस मामले पर फैसला करने के लिए जेएमएम की शनिवार को बैठक होगी.

सिन्हा ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के कार्यालयों में फोन कर चुनाव के लिए उनका समर्थन मांगा। उन्होंने सभी विपक्षी दलों के नेताओं को पत्र भी लिखा।

सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, '2022 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए मुझे अपने साझा उम्मीदवार के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद। मैं वास्तव में विनम्र हूं। हमारा गंभीर वादा, प्रतिज्ञा और प्रतिबद्धता संविधान की रक्षा करना है." सिन्हा ने पत्र में लिखा, "भारत बेहद कठिन समय से गुजर रहा है," और मैं आम लोगों के लिए अपनी आवाज उठाऊंगा." सिन्हा ने कहा कि अपना नामांकन दाखिल करने के बाद, वह सांसदों और विधायकों से मिलने के लिए अपना अभियान शुरू करेंगे.

T20 वर्ल्ड कप में जडेजा को नहीं मिलेगा मौक़ा ! IPL 2022 में निराशाजनक रहा था प्रदर्शन

तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, एक्सपर्ट्स ने दी चौथी लहर की चेतावनी

टीम इंडिया के खिलाफ ऋषभ पंत ने जड़ी फिफ्टी, उमेश की गेंद पर स्कूप शॉट खेल जड़ा छक्का..Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -