पूजा के वक्त भगवान से कहे बस ये एक शब्द, होगी धनवर्षा
पूजा के वक्त भगवान से कहे बस ये एक शब्द, होगी धनवर्षा
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि हर इंसान की श्रद्धा ईश्वर पर होती है और इसी विश्वास के कारण वह सभी ईश्वर की अराधना करते हैं. भगवान भी सबकी सुनते हैं और वह अपने भक्तों की सभी मनोकामनाओं को पूरी करते हैं लेकिन वह व्यक्ति सच्चे दिल से ईश्वर की आराधना करता है तो उसे बहुत अच्छा फल मिलता है जिसकी वह कल्पना भी नहीं कर सकता है.

ऐसे में हर कोई यही चाहता है कि जल्द से जल्द उसकी सभी मनोकामनाएं पूरी हो जाए और वह सभी खुशियों को पा लें. ऐसे में दुनिया के सभी लोग धन के पीछे भागते हैं लेकिन ध्यान रखे कि जिस तरह से सभी धन के पीछे भागते हैं उसी तरह अगर भगवान की अराधना के पीछे भी भागे तो अपने आप ही धन उनके पीछे भागने लगेगा. ऐसे में हमे पूजा करते समय कभी भी ईश्वर से धन दौलत की मांग नही करनी चाहिए बल्कि हमे सिर्फ ये एक शब्द बोल देना चाहिए. अब आप सोच रहे होंगे कौन सा शब्द.

तो अब आइये जानते हैं उस एक शब्द के बारे में. कहते हैं कि जब भी आप पूजा करें आप ईश्वर से सिर्फ ये कहें कि' हे ईश्वर आप अपनी कृपालु नजर हम पर हमेशा बनाये रखें' बस इस शब्द को कहते ही आपके सारे दुःख दूर हो जाएंगे और यकीन मानिए कहा गया है कि ईश्वर को यह जादुई शब्द बहुत ही ज्यादा प्रिय है और ऐसे व्यक्तियों पर ईश्वर की कृपा हमेशा बनी रहती है जो इसे कहते हैं. अब आप पूजा के वक्त इस शब्द को जरूर कहिए फिर देखिए कैसे बदलती है आपकी किस्मत.

बहुत चमत्कारी है दुर्गा बीसा यंत्र, एक उपाय से भर जाएगी झोली

कल है गजलक्ष्मी व्रत, ऐसे करें महालक्ष्मी जी की आरती

इस वजह से घर के मंदिर में रखा जाता है शंख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -