प्रकाश जावड़ेकर ने दिया बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया..
प्रकाश जावड़ेकर ने दिया बड़ा बयान, कहा-मोदी सरकार ने सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया..
Share:

भाजपा की मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि मोदी सरकार के दौरान जनता की सुरक्षा पर विशेष ध्‍यान दिया गया है. बीते छह सालों में नरेंद्र मोदी सरकार के दौरान एक भी बम धमाका देश में नहीं हुआ है. यह देश में सुरक्षा के पुख्‍ता किए गए इंतेजाम का ही परिणाम है. जावड़ेकर ने यह बात जनऔषधी दिवस के अवसर पर बीजे मेडिकल कॉलेज में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही.

जनऔषधि दिवस : आखिर क्यों पीएम मोदी से बात करते समय रोने लगी ये महिला ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जावड़ेकर ने इस कार्यक्रम के दौरान बताया कि मोदी सरकार ने लोगों के स्‍वास्‍थ्‍य पर विशेष ध्‍यान देते कई जनकल्‍याणकारी योजनाओं को आरंभ किया है. उन्‍होंने कहा कि गरीबों को किफायती स्वास्थ्य देखभाल सुविधाएं मुहैया कराना प्रधानमंत्री का मंत्र है. जावड़ेकर ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा दवाइयों, स्टेंट्स और प्रतिरोपण के दाम कम करना, जन औषधि दुकानें खोलना, आयुष्मान भारत योजना और बीमारियों को दूर भगाने के लिए योग तथा फिट इंडिया अभियान चलाने जैसे प्रयास और विभिन्न योजनाएं गरीबों के लिए उनकी चिंता को दिखाती हैं.

योगी राज के तीन साल पूरे, घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियां गिनवाएँगे विधायक-सांसद

इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कहा कि मोदी सरकार के सत्‍ता में आने से पहले देश में आए दिन विभिन्न शहरों में बम धमाके होते रहते थे. ये बात किसी से छिपी नहीं है. मोदी सरकार के आने से पहले 10-25 वर्षों तक हमने पुणे, वडोदरा, अहमदनगर, दिल्ली और मुंबई में बम धमाके देखे. तब हर आठ से दस दिनों में धमाके होते थे.काफी लोग इन बम धमाकों में मारे भी जाते रहे हैं. हालांकि, पिछले छह वर्षों में धमाके की एक भी घटना नहीं हुई. देश में यह माहौल ऐसे ही नहीं बना है, बल्कि प्रधानमंत्री द्वारा उठाए कुछ कड़े कदमों का नतीजा है, जो पिछली सरकार में नहीं लिए गए थे.

मध्यप्रदेश: क्या कांग्रेस विधायकों को तोड़ने में सफल हो पाएगी भाजपा ?

देश में मौजूदा हालात के मद्देनजर कांग्रेस इस दिन शुरू करेगी 'गांधी संदेश यात्रा'

आज़म खान की मुश्किलें बढ़ीं, जमीन हड़पने को लेकर दर्ज हुआ एक और मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -