सिंगल टेली मदर, एक अभिशाप या वरदान नारी का
सिंगल टेली मदर, एक अभिशाप या वरदान नारी का
Share:

रुपहले परदे पर पति व बच्चों से घिरी रहने वाली ये महिलाँए निजी जीवन में अकेले ही नौका की खेवय्या है। सिंगल मदर के लिए ढेरों चनौतियाँ होती है। बच्चे के लालन-पालन से लेकर नाम तक। ऐसी ही टेलीविजन जगत की कुछ सिंगल मदर है, जो स्वंय ही हर काम में सक्षम है।

1. श्वेता तिवारी

एण्ड टीवी पर आने वाले धारावाहिक बेगुसराय में श्वेता तिवारी एक बहू और पत्नी का किरदार निभा रही है, पर असल जिंदगी में वो सिरफ माँ है, अकेली माँ। 19 साल की उम्र में ही श्वेता ने शादी की और शादी के नौ साल बाद ही श्वेता ने तलाक ले लिया और अब अकेले ही अपनी बेटी की देखभाल करती है। वो माँ से बढ़कर एक दोस्त की भूमिका निभाती है।

2. काम्या पंजाबी

काम्या जी टीवी पर आने वाले सीरियल डोली अरमानो की में एक सास की भूमिका में है। रियल लाइफ में वो एक 6 साल की बच्ची की माँ है। काम्या हमेशा से एक बच्ची की माँ बनना चाहती थी। वो बेहद स्ट्रिक्ट और ओवर प्रोटेक्टिव मदर है।

3. उर्वशी ढोलकिया

टीवी की इस फेमस वैंप को हर कोई पहचानता है। कोमोलिका की म्यूजिक के साथ ही हर घर की टीवी को ऑन करने पर मजबूर करने वाली ये एक्ट्रेस 16 की उम्र में शादी और 17 की उम्र में दो जुड़वा बच्चों की माँ बन गई। उरवशी की स्ट्रेंथ अब उसके दोनो बेटे ही है।

4. मोना अंबेगावकर

कई धारावाहिकों में पॉजिटिव व निगेटिव किरदार निभाने वाली मोना 2005 में एक बच्ची की माँ बनी। पर आज तक उन्होने उसके पिता का नाम नहीं बताया। ऐसी अफवाह है कि सीआईडी के दया उनके पति है। मोना हर अच्छे और बुरे काम के लिए खुद को ही जिम्मेदार मानती है।

5. नीना गुप्ता

नीना कई फिल्मों व धारावाहिकों में काम कर चुकी है पर, असल जिंदगी में वो एक सफल डिजाइनर की माँ है। मसाबा गुप्ता, नीना और वेस्टइंडियन क्रिकेटर विवियन रिचड की बेटी है, पर उन्होने कभी शादी नही की। मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर है, तो नीना एक कल्ट अभिनेत्री। दोनो सफल है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -