जेनिफर लोपेज का ये शानदार वीडियो आया सामने
जेनिफर लोपेज का ये शानदार वीडियो आया सामने
Share:

सिंगिंग सेंसेशन जेनिफर लोपेज कभी भी अपने फैन्स के साथ-साथ अपने आउटफिट्स में भी विफल नहीं होती हैं। जेनिफर लोपेज और मलूमा ने हाल ही में कुछ विशेष के लिए टीम बनाई है और यह कोई और नहीं दो नए एकल हैं, जिन्हें पा 'टीआई और लोनली कहा जाता है, जिसने उन्हें गुरुवार (24 सितंबर) को रिलीज़ होने वाले एक संगीत वीडियो में बदल दिया। दोनों आगामी यूनिवर्सल पिक्चर्स की फिल्म मैरी मी में सह-कलाकार भी हैं, जो 12 फरवरी 2021 को सिनेमाघरों में हिट होती है। दोनों गाने मैरी मी ओरिजिनल मोशन पिक्चर साउंडट्रैक पर भी शामिल होंगे।

टिक्कॉक लाइव स्ट्रीम में, जेनिफर ने अपने प्रशंसकों से संगीत वीडियो में अनौपचारिक पीछे के दृश्यों के साथ व्यवहार किया, फिल्म के साथ संबंध पर जोर दिया और कोरोना के दौरान एक प्रमुख संगीत वीडियो बनाने का विवरण दिया। एकतरफा के लिए, युगल की फिल्म मैरी मी म्यूज़िकल सुपरस्टार कैट वल्देज़ (लोपेज़) और चार्ली (ओवेन विल्सन) पर एक गणित शिक्षक - कुल अजनबी जो शादी के लिए सहमत हो जाते हैं और फिर एक दूसरे को जानते हैं। दो अलग-अलग लोगों के बारे में एक संभावना नहीं है कि एक ऐसी दुनिया में वास्तविक चीज़ की तलाश हो, जहां मूल्य पसंद और अनुयायियों पर आधारित हो, मैरी मी सेलिब्रिटी, शादी और सोशल मीडिया के बारे में एक आधुनिक प्रेम कहानी है।

साथ ही गीत में, पहली बार हम स्क्रीन पर जे लो को देखेंगे, वह हीरे में लिपटा हुआ है और एक ऑफ-सेल्फ-सेल्फ-पोर्ट्रेट स्विमिंग सूट में रॉक कर रहा है। लेकिन फिर वह अपने बीबी पावर सूट में तैयार हो जाती है, जिसे वह मिनटों की प्रगति के रूप में बंद कर देती है। "लोनली" के अंत तक, प्रशंसकों को बहुत सारे चक्कर आ रहे हैं जो सभी डिजाइनरों जेनिफर के पुट को गिनने की कोशिश कर रहे हैं। उसके लाकुआँ स्मिथ कैटसिट से - सरासर-पैनलदार, बॉडी-हगिंग डिज़ाइन वह शिकागो से प्रेरित एक जेल दृश्य के लिए पहनती है, जो उसके प्यारे सैली ला पॉइंते और फेंडी कोट के लिए है, यह कहना स्पष्ट है कि रॉब और मारिया ने अपने डेटाबेस में हर फैशन हाउस के बारे में कहा। इस फिल्म को जीवंत करने के लिए है।

जल्द ही अपनी नई वेब सीरीज में नज़र आने वाले है सैमुअल एल जैक्सन

गीगी हादिया ने अपनी बेबी ZiGi की एक झलक के साथ शेयर की ये फोटो

राजनीती में शामिल हुई मेघन मार्कलक्या ब्रैड पिट निकोल Poturalski कर रहे है शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -