दोस्त के घर बाथरूम में मिली सारेगामापा के एक्स कंटेस्टेंट जयन की लाश
दोस्त के घर बाथरूम में मिली सारेगामापा के एक्स कंटेस्टेंट जयन की लाश
Share:

बॉलीवुड के एक और सिंगर की मौत का समाचार सुनने को मिल रहा है. जी हां खबरों के मुताबिक पता चला है कि, साल 2012 के सारेगामापा शो में कंटेस्टेंट रहे पाकिस्तानी सिंगर जयन की मौत हो गई है. जयन अपने दोस्त से मिलने शेखपुरा गए थे वहीं उनकी लाश बाथरूम में मिली. पुलिस में इस मामले में अपनी और से खोजबीन शुरू कर दी है. खबर के अनुसार सारेगामापा शो में कंटेस्टेंट रहे पाकिस्तानी सिंगर जयन जो के अपने घर लाहौर से गुरुवार को रात में अपने दोस्त के घर शेखपुरा के लिए निकले थे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक जयन के भाई ने बताया कि वह हमें बता के गया कि वह अपने दोस्त से मिलने जा रहा है और कुछ दिनों बाद वापस आएगा लेकिन सुबह हमें उसकी मौत की खबर मिली. उसकी अभी शादी नहीं हुई थी और उसका कोई अफेयर भी नहीं था न ही उसे पैसों की कोई परेशानी थी. जयन का एक नया गाना आने वाला था जिसके लिए वह काफी खुश था.

जयन के फ्रेंड ने उनके भाई को बताया कि वह उन्हें बेहोशी की हालात में बाथरूम में पड़ा मिला था. मेडिकल जांच में मौत का पता अभी तक नहीं चल पाया है. वहीं जयन के भाई का कहना है कि वह नशा करता था लेकिन लिमिट में रहकर. वहीं वो लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि मौत का कारण ब्रेन हेमरेज हो सकता है. फिर भी पुलिस के द्वारा मामले की गहनता से जाँच चल रही है.

उत्तेजक दृश्यों पर तापसी का तृप्त बयान...

आरोपी पति पहुंचा जेल

कृति का बर्फी में बिट्टी LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -