सिंह ब्रदर्स ने सराहा कपिल शर्मा का काम
सिंह ब्रदर्स ने सराहा कपिल शर्मा का काम
Share:

हाल ही में 1 दिसंबर को मशहूर कमेडियन कपिल शर्मा की दूसरी मूवी फिरंगी रिलीज हुई. अरे हाँ भाई, ये स्पोर्ट्स खबर ही है, यही सोच रहे हैं न कि स्पोर्ट्स सेक्शन में बॉलीवुड कहाँ से आ गया. कपिल शर्मा कि बतौर एक्टर इस दूसरी फिल्म को हर जगह से काफी तारीफ मिल रही है और WWE में शामिल भारतीय मूल के सुपरस्टार्स और पूर्व WWE चैंपियन सिंह ब्रदर्स ने भीं इसकी खूब तारीफ की.

सिंह ब्रदर्स ने सोशल मीडिया ट्वीट करते हुए लिखा, "कपिल पाजी, हमने आपकी मूवी को काफी एंजॉय किया. बेहतरीन स्टोरीलाइन और शानदार म्यूजिक. इस एंटरटेनमेंट के लिए शुक्रिया. हम उम्मीद करते हैं कि आगे भी आप हमारा ऐसे ही एंटरटेनमेंट करते रहोगे." सिंह ब्रदर्स द्वारा अपनी फिल्म की तारीफ करने के बाद कपिल शर्मा ने भी की उनका जवाब देते हुए लिखा, "शुक्रिया पाजी. हमें आपके ऊपर गर्व हैं."

आपको बता दें कि भारतीय मूल के सुपरस्टार्स सिंह ब्रदर्स और जिंदर महल ने पहले भी इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए कहा है कि वो बॉलीवुड फिल्मों को देखना कितना पसंद करते हैं. इसके अलावा 9 दिसंबर को दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में  WWE लाइव इवेंट कराएगा, जिसके मेन इवेंट में इंडियन फैंस जिंदर महल और ट्रिपल एच का मैच एन्जॉय कर पाएंगे. सिंह ब्रदर्स ने इस साल मेन रोस्टर में जिंदर महल के साथी के तौर पर डेब्यू किया और जितने समय तक महल चैंपियन रहे, समीर और सुनील सिंह ने उसमें अहम भूमिका निभाई.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिकवरी कर जल्दी रिंग में लौटेंगे शेमस

'द बिग डॉग' ने शेयर किया एक फनी इंसिडेंट

अल्बर्टो डैल रियो के लिए रिलेशनशिप से ज्यादा ज़रूरी हैं उनके बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -