एलबम शूटिंग के बहाने सिंगर को बुलाया फिर उतार दिया मौत के घाट...जांच में जुटी पुलिस

शूटिंग के नाम पर रोहतक ले जाकर हरियाणवी गायिका का क़त्ल करने और शव को दफनाने का केस सुनने के लिए मिला है। मृतका संगीता उर्फ दिव्या इंदौरा 11 मई से गुमसुदा थी। परिजनों ने 14 मई ने दिल्ली के जाफरपुर कलां थाने में केस दर्ज करवाया था। सूत्रों की माने तो पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है। पुलिस अधिकारी ने कहा है कि दिव्या इंदौरा परिवार के साथ जाफरपुर कलां क्षेत्र में रहती थीं और हरियाणवी गायिका थीं। परिजनों ने थाने में दी शिकायत में कहा था कि वह 11 मई को अपने एक एलबम की शूटिंग के लिए भिवानी के लिए रवाना होने वाली थी। रोहित और उसका दोस्त दिव्या के अपने साथ लेकर आए थे। कई दिनों तक जब दिव्या के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली और उसका फोन निरंतर बंद जा रहा था तो 14 मई को उनके परिजनों ने जाफरपुर कलां थाने में अपहरण की भी किया गया था।

पुलिस ने कार्रवाई शुरू की तो दिव्या का फोन शनिवार के दिन ऑन किया गया था। फोन की लोकेशन के उपरांत पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पूछताछ में दिव्या के क़त्ल की बात कबूल कर ली। रोहित से मिली सूचना के उपरांत दिल्ली पुलिस ने हरियाणा की महम पुलिस को जानकारी पहुंचाई है। महम पुलिस ने शनिवार को गांव भैरो भैणी के नजदीक फ्लाईओवर के पास एक क्षत-विक्षत शव जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए PGI भेज दिया है। 

ब्लैकमेल कर रही थी: दिल्ली के जाफरपुर कलां थाना पुलिस को पूछताछ से इस बात की जानकारी मिली है कि रोहित दिव्या का दोस्त था। उसने बताया है कि दिव्या उसे ब्लैकमेल करने लगे है। इसके चलते उसने दोस्त के साथ मिलकर दिव्या को मौत के घाट उतार दिया है।

महम पुलिस के एसआई विकास ने मीडिया को  कहा कि संगीता 11 मई से लापता थी। दिल्ली पुलिस ने  एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है, जो 5 दिन के रिमांड पर है। पोस्टमॉर्टम के उपरांत केस दिल्ली पुलिस को ट्रांसफर भी कर दिया है। प्रथमदृष्टया मौत की वजह से गला घोंटना प्रतीत हो रहा है। इस मामले में गिरफ्तार महम के 2 आरोपियों ने खुलासा किया है कि उन्होंने संगीता का कत्ल करने की साजिश रची थी। उन्होंने उसे म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने बुलाया था।  

 

Kushi के सेट से वायरल हुआ सामंथा का नया लुक, आंखों की तारीफ करते नहीं थके फैंस

कमल हासन की फिल्म को प्रमोट करना रणवीर सिंह को पड़ गया भारी, ट्रोलर्स ने क्लास लगा डाली

जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को छिपाने में नाकामयाब हुई रकुल प्रीत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -