सांग रिलीज़ करने के बजाए अभी गाने तैयार करने पर ध्यान दे रहे हैं सिंगर ​​V Ranjha
सांग रिलीज़ करने के बजाए अभी गाने तैयार करने पर ध्यान दे रहे हैं सिंगर ​​V Ranjha
Share:

नई दिल्ली: Tejasv Ahuja उर्फ ​​V Ranjha दिल्ली के पंजाबी सिंगर हैं। वह अपने नियत गीत से सुर्खियों में आए थे, जो देश भर में काफी पसंद किया गया था। उनका गीत '26 दा ठाठ बाट' जो T-Series द्वारा रिलीज़ किया गया था, जिसका निर्देशन Jyot Kalirao ने किया था। इसमें पंजाबी एक्ट्रेस Molina Sodhi भी थीं और इसके बोल Sarpanch ने लिखा था। एक अन्य हिट गीत Nache Nonstop उन्होंने रैपर शिकारी के साथ बनाया था, जिसे Jatin Alahwadi ने प्रोडूस किया था।

 

हमारे संवाददाता के साथ एक इंटरव्यू में V Ranjha ने कहा कि वह वर्तमान में अपने गाने रिलीज करने के बजाय नए गाने तैयार करने पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने शस्त्रागार को सभी प्रकार के गीतों से भरना चाहता हूं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि संगीत उद्योग को COVID-19 महामारी के कारण नए गीतों की रिलीज़ में मंदी का सामना करना पड़ रहा है। रिकॉर्ड लेबल और निर्माता नए गानों में पैसे लगाने में हिचकिचा रहे हैं । मैं चाहता हूं कि मेरे पास हर तरह के गाने तैयार हों, ताकि जब चीजें सुधरें तो मैं उन्हें एक-एक करके रिलीज कर दूं।

 

उन्होंने रॉय टी बेनेट की प्रसिद्ध पंक्तियों का जिक्र किया 'जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं उसके बारे में चिंता करने के बजाय अपनी ऊर्जा को आप जो बना सकते हैं उसमें स्थानांतरित करें।' उन्होंने कहा कि हम दुनिया को नहीं बदल सकते, हमें इसके साथ खुद को ढालना होगा। इसलिए मैंने अच्छे समय आने पर रिलीज होने के लिए गानों की जमाखोरी शुरू की। 

2010 की भारत-बांग्लादेश रेल परियोजना 2022 तक होगी पूरी

हैदराबाद मुक्ति दिवस के मौके पर अमित शाह ने दी बधाई

असम-मेघालय भूमि विवाद: मेघालय के राज्यपाल ने तीन क्षेत्रीय समितियों का किया गठन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -