तंगी से जूझ रही फैन को इस सिंगर ने दिए 3 हजार डॉलर
तंगी से जूझ रही फैन को इस सिंगर ने दिए 3 हजार डॉलर
Share:

कोरोना वायरस के वजह से कई लोग अपना काम गंवा चुके हैं. ऐसे में कई सुपरस्टार्स अपने फैंस की मदद करने के लिए आगे आए हैं. सिंगर टेलर स्विफ्ट ने पैसों की तंगी से जूझ रहे प्रशंसकों को 3-3 डॉलर की मदद की है. अचानक मदद पाकर खुश फैंस भी सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरिंस शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में टेलर की एक फैन हॉली टर्नर ने ट्विटर पर शेयर कर बताया कि सिंगर ने 3 हजार डॉलर भेज कर उसकी मदद की है. हॉली के अनुसार कोरोना वायरस ने म्यूजिक इंडस्ट्री की हालत खराब कर दी है. ऐसे में आर्थिक परेशानियों से घिर गईं हैं. हॉली ने लिखा कि अब वे पैसों की कमी के चलते न्यूयॉर्क सिटी में नहीं रह पाएंगी. टेलर से मदद मिलने के बाद से ही हॉली को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो रहा है. टेलर ने अपनी फैन के लिए लिखा कि, तुम हमेशा मेरे लिए मौजूद थीं, और अब इस वक्त में मैं तुम्हारे साथ हूं. उम्मीद करती हूं कि इससे तुम्हें मदद मिलेगी.  

वहीं, विदेशी रिपोर्ट के अनुसार टेलर ने एक और फैन को आर्थिक मदद की. सिंगर से रिस्पॉन्स मिलने के बाद फैन ने लिखा कि, यह एक खूबसूरत इंसान हैं. इससे पहले भी कई सेलेब्स कोरोना से निपटने के लिए डोनेशन कर चुके हैं.

फूड बैंक्स की मदद करने के लिए आगे आए ये मशहूर गायक

संगीत में बदलाव लाने के लिए क्वीर कलाकारों को श्रेय देते है डीजे डिप्लो

इस फिल्म में नजर आ सकते हैं अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -