मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, अस्पताल में मिलने पहुंचे कमल हासन
मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत नाजुक, अस्पताल में मिलने पहुंचे कमल हासन
Share:

चेन्नई: जाने माने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा है. वह कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 5 अगस्त से अस्पताल में उपचार करा रहे हैं. अस्पताल ने गुरुवार को बयान जारी करते हुए कहा है कि उनकी हालत बेहद नाजुक हो गई है. उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. अस्पताल का कहना है कि उनकी सेहत लगातार बिगड़ती ही जा रही है.

चेन्नई के MGM हेल्थकेयर ने बुलेटिन जारी करते हुए कहा है कि एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत काफी ज्यादा बिड़ गई है, वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. बुलेटिन में कहा गया कि,"थिरु एसपी बालासुब्रमण्यम 5 अगस्त को MGM हेल्थकेयर में एडमिट हुए थे. वह अब भी ECMO और अन्य लाइफ सपोर्ट पर हैं. बीते 24 घंटों में उनकी सेहत बिगड़ती चली गई है. उन्होंने लाइफ सपोर्ट पर ही रखने की ज्यादा आवश्यकता है. उनकी हालत बहुत ही गंभीर है. अस्पताल के विशेषज्ञों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं."

वहीं, बाला सुब्रमण्यम की सेहत का हाल जानने के बाद साउथ सुपरस्टार रहे कमल हासन उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे. बालासुब्रमण्यम का हाल जानने के बाद कमल हासन ने एक बयान में कहा कि,"लाइफ सपोर्ट मशीनों का उपयोग किया जा रहा है, नहीं कह सकता है वह ठीक हो रहे हैं. उनकी हालत नाजुक है. हर कोई ईश्वर से उनके लिए प्रार्थना कर रहा है." इससे पहले एक ट्वीट में हासन ने लिखा था कि एक समय  था जब बालासुब्रमण्यम उनकी ऑनस्क्रीन आवाज थे और वह सुब्रमण्यम का चेहरा.

इस फिल्म से मिली थी दिव्या दत्ता को एक अलग पहचान

अपने अनोखे अंदाज से फिरोज खान ने किया सबके दिलों पर राज

प्रियंका चोपड़ा की बहन ने उठाए सवाल, कहीं ये हैरान कर देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -