पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला का नया गाना डॉक्टर हुआ रिलीज
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूस वाला का नया गाना डॉक्टर हुआ रिलीज
Share:

पॉलीवुड के मशहूर गायक सिद्धू मूस वाला ने हाल ही में अपना नया गाना 'डॉक्टर' जारी कर दिया है. आपको बता दें कि यह गाना इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. अब तक इस गाने को मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. यह गाना सभी के दिलों में जगह बना रहा है. इस गाने ने जमकर सुर्खियां हासिल की है. उनका यह गाना विशेष रूप से 9X टशन और 9XM में बजाया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala(@sidhu_moosewala) on

वहीं इस समय उनका एक फोटो भी चर्चाओं में हैं. इस फोटो में आप देख सकते हैं वह सफेद कुर्ते पायजामे में दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथों में फ़ोन है और कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'मेरे अंदर से एक-एक करके, सब कुछ हो गया रुख़सत,मगर एक चीज बाकी है, जिसे ईमान कहते हैं...... जो चक्की चल रही है, उसके दोनों पाट उलटे हैं,जो बेईमान हैं, वो हमको बेईमान कहते हैं......'

वैसे उनके गाने डॉक्टर के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल सिद्धू मूसवाला ने लिखे हैं और संगीत द किड ने दिया है. आपको पता हो उनका आखिरी गाना संजू पिछले महीने रिलीज़ हुआ था. यह गीत संगीत प्रेमियों को बहुत पसंद आया था. इस गाने के वीडियो को शेयर कर सिंगर ने लिखा था, SANJU OUT ON MY OFFICIAL YOUTUBE CHANNEL ...! Link in Bio.. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि सिद्धू ने साल 2017 में अपने गायन करियर की शुरुआत की थी. वहीं उनका पहला हिट गाना 'इतनी ऊंची' था और उन्होंने सर्वश्रेष्ठ गीतों के लिए पुरस्कार भी जीता था.

दिशा के साथ वायरल हुई तस्वीर पर भड़के सूरज पंचोली, कहा- 'केस में न घसीटा जाए...'

रवीन्द्रनाथ टैगोर : दो देशों को राष्ट्रगान देने वाली हस्ती, जानिए इनकी और भी ख़ास बातें

सुशांत केस में अब बोले उनके को-स्टार, 'ड्राइव फिल्म में काम करके फंस गए थे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -