मीका सिंह के लिए दुल्हन खोजने निकले शान, बताया क्या है प्लान
मीका सिंह के लिए दुल्हन खोजने निकले शान, बताया क्या है प्लान
Share:

बॉलीवुड के कई गानों को अपनी आवाज दे चुके मीका सिंह अब शादी करने जा रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत इस काम में उनके भाई, उसके यार, मधुर आवाज वाले शान उनकी मदद करेंगे। आप सभी को बता दें कि इससे जुड़ा शो आने वाला है और इस अपकमिंग शो को लेकर शान (Shaan) ने बताया कि आखिर उन्हें इस शो के लिए कैसे अप्रोच किया गया। जी हाँ और अब शो में वह अपने यार मीका सिंह (Mika Singh) को दुल्हन ढूंढते समय क्या-क्या टिप्स देंगे, यह देखना बेहतरीन होगा। हाल ही में इस शो का खास अवसर शान के पास कैसे आया इस पर भी उन्होंने खुलकर बात की। इसके अलावा उन्होंने बताया कि शो करने के लिए उन्हें किसने प्रेरित किया?

उन्होंने कहा -‘जिस दिन मैंने सुना कि मेरे सबसे अच्छे दोस्त मेरे भाई ने इस शो को होस्ट करने के लिए मुझसे संपर्क करने का फैसला किया है, तो मैं उसे ना नहीं कह सकता था।’ आहे उन्होंने कहा कि, 'कोई भी एक आदर्श व्यक्ति या एक आदर्श साथी नहीं है, मेरी शादी को इतना लंबा समय हो गया है और मुझे लगता है कि एक सफल शादी का नुस्खा स्वयं व्यक्ति है, हालांकि मैं अपने अनुभव का उपयोग करूंगा और एक ऐसी लड़की की तलाश करूंगा जो मेरे भाई के जीवन में फिट हो। ये ऐसे गुण हैं जिन्होंने मेरे लिए काम किया है और मुझे लगता है कि रिश्ते को काम करने के लिए जरूरी है।' इसके अलावा शान ने बताया कि- 'स्वयंवर-मीका दी वोहती’ मेरे लिए एक अनूठा अवसर है। मैंने कई म्यूजिक रियलिटी शो में होस्ट की भूमिका निभाई है, लेकिन पहली बार मुझे इस तरह के एक अलग कॉन्सेप्ट के साथ अप्रोच किया गया है। एक कलाकार के रूप में मुझे नई चीजों का पता लगाना पसंद है और यह एक चुनौतीपूर्ण अवसर है जिसमें मेरे सबसे अच्छे दोस्त के रूप में आराम है। मैं इस अनूठी यात्रा की प्रतीक्षा कर रहा हूं।'

आगे उन्होंने यह भी कहा कि- 'हमें जल्द ही पता चल जाएगा और इस बीच, मैं चाहता हूं कि आप और मेरे और मीका के सभी प्रशंसक केवल स्टार भारत पर ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ देखें। मुझे दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है।' वहीं दूसरी तरफ शान ने पत्नी की बात करते हुए कहा कि- 'वह मुझसे ज्यादा उत्साहित हैं। हम दोनों उसका घर बसाने और उसके मैरिड क्लब में शामिल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वह स्टार भारत पर ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।' आप सभी को बता दें, शो ‘स्वयंवर – मीका दी वोहती’ जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन पर प्रसारित होगा।

अस्पताल में भर्ती है ये मशहूर अदाकारा, हालत नाजुक!

ये थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, आलिया से नहीं इनसे करवाना चाहते थे रणबीर की शादी

जानिए किस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की नई फिल्म राम सेतु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -