अपने डॉग के साथ समय बिता रही हैं सिंगर सेलेना
अपने डॉग के साथ समय बिता रही हैं सिंगर सेलेना
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर  सेलेना गोमेज़ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं उन्होंने हमेशा ही अपनी सुरीली आवाज से अपने फैंस का दिल जीता है. इतना ही नहीं कई बार सेलेना गोमेज़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से फोटोज और वीडियो भी साझा करती है. और यही कारण है कि सेलेना गोमेज़ अपने फैंस के बीच हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार सेलेना गोमेज़ के चर्चाओं में होने की वजह थोड़ी सी अलग मालूम पड़ रही है, लेकिन यह वजह क्या है इस बारें में आज हम आपको बताने जा रहे है. 

हम बता दें कि सेलेना गोमेज़ हमेशा ही अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है, जी हां सेलेना गोमेज़ ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकते है कि सेलेना अपने डॉगी के साथ बैठी हुईं है, पेट और उसके ओनर के बीच के प्यार भी आप भलीभांति देख सकते है.  जानकारी के लिए बता दें कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - baby Winnie.

सेलेना गोमेज़ के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से उनके फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे है, और एक से बाद एक कमैंट्स और लाइक्स भी करते जा रहे है. जहां उनकी तस्वीर पर कई फैंस ने तो हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है, तो किसी ने लिखा है- cant remember the last time i got your notifications , आप भी सेलेना की इस तस्वीर को देखकर जरूर बताएं की वह इसमें कैसी लग रही है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Selena Gomez (@selenagomez)

सिल्वर कलर की शार्ट ड्रेस में कर्टनी कार्दशियन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

किम ने शेयर की अपनी बेटियों की तस्वीरें

बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -