कोरोना से ठीक होने के बाद सिंगर पिंक ने किया चौकाने वाला खुलासा
कोरोना से ठीक होने के बाद सिंगर पिंक ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ते जा रहा है. इस बीच अमेरिकन सिंगर पिंक ने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा कोरोना संक्रमण का खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि दो हफ्ते पहले अपने बेटे के साथ उन्होंने टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. फिलहाल सिंगर ने दावा किया है कि वे वायरस से उबर गई हैं. उन्होंने पर्याप्त टेस्ट सुविधा नहीं होने पर सरकार पर भी सवाल उठाए हैं।

सोशल मीडिया पर पिंक ने लिखा, दो हफ्ते पहले मेरे तीन साल के बेटे जेमसन के साथ मुझे भी कोविड 19 के लक्षण नजर आने लगे थे. उन्होंने लिखा कि, हमारी फिजिशियन की मदद से हमने टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मैं और मेरा परिवार हम तब से घर में ही है और डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं. उन्होंने बताया कि जब हमने दोबारा टेस्ट कराया तो हमारी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

जानकारी के लिए बता दें की सिंगर ने अपनी पोस्ट में सरकार के प्रयासों को नाकाम बताया है. उन्होंने लिखा, कोरोना की टेस्टिंग व्यापक तौर पर अभी भी कई लोगों की पहुंच में नहीं है. यह हमारी सरकार की नाकामी है. यह बीमारी बेहद गंभीर है. लोगों को यह समझना होगा कि संक्रमण किसी को भी हो सकता है. उन्होंने सरकार से कोरोना टेस्टिंग फ्री करने की अपील की है. पिंक ने कोरोना से उबरने के बाद अस्पतालों की आर्थिक मदद करने का निर्णय लिया है. उन्होंने लिखा कि, मैं अपनी मां के सम्मान में पांच लाख डॉलर फिलाडेल्फिया के टेम्पल यूनिवर्सिटी हॉस्पिटल एमरजेंसी फंड में डोनेट कर रही हूं. इसके अलावा उन्होंने लॉस एंजेलिस मेयर रिलीफ फंड में भी पांच लाख डॉलर की सहायता राशि दी है.

ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना

उपन्यास 'प्रिटी थिंग्स' के रूपांतरण में नजर आएंगी यह अभिनेत्री

मशहूर गायक बिल विदर्स का 81 वर्ष की आयु में हुआ निधन

एक्ट्रेस सेल्मा सेल्फ आइसोलेशन के दौरान अपने बेटे के साथ बिता रही हैं वक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -