मैने अपना खून बेंचकर पैसा कमाया है, निकोल शेर्जिंगर
मैने अपना खून बेंचकर पैसा कमाया है, निकोल शेर्जिंगर
Share:

अमेरिका की एक ख्यात सिंगर हम बात कर रहे है अमेरिकी सिंगर कंपोजर निकोल शेर्जिंगर के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. वैसे भी अमेरिकी सिंगर कंपोजर निकोल शेर्जिंगर जो के हॉलीवुड के कई चर्चित गीतों में अपने दिलकश आवाज का जादू बिखेर चुकी है. अमेरिकी सिंगर कंपोजर निकोल शेर्जिंगर ने अभी हालिया अपने एक बयान में कहा है कि,वह पैसा कमाने के लिए अपना खून तक बेचा करती थीं. वेबसाइट 'फीमेलफर्स्ट डॉट कॉ डॉट यूके' की खबर के मुताबिक, 'पुसीकैट डॉल्स' बैंड की पूर्व सिंगर की जिंदगी से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली बात चर्चा में है.

जानी मानी अमेरीकी सिंगर निकोल शेर्जिंगर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह पैसे कमाने के लिए अपना खून तक बेचा करती थीं. 'कॉस्मोपॉलिटन' मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में निकाले ने बताया कि उनके परिवार के पास उन्हें पढ़ाने तक के पैसे नहीं थे. जिसके चलते पैसे कमाने के लिए वह अपना खून तक बेचा करती थीं. निकोल ने बताया कि‍ उन्होंने कम पैसे वाली नौकरी तक की ताकि कुछ आमदनी हो सके.

39 साल की निकोल शेर्जिगर ने कहा, 'कॉलेज की पढ़ाई करने के लिए मैंने मेकअप काउंटर पर काम करने से लेकर मैकेरोनी ग्रिल नाम के इतालवी रेस्तरां में ओपेरा तक गाया. कॉलेज में मैं सबसे गरीब लड़की हुआ करती थी और पैसे कमाने के लिए अपना खून तक बेचती थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -