लॉकडाउन में नए गाने लिख रहे हैं गायक नियाल होरान
लॉकडाउन में नए गाने लिख रहे हैं गायक नियाल होरान
Share:

वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य और आयरिश गायक नियाल होरान ने हाल ही में एक नया गीत लिखा है. उन्होंने कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच रोमांस शुरू होने पर आधारित एक प्रेम गीत लिखा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, होरान का नया सोशल डिस्टेंसिंग प्रेम गीत मशहूर गाने 'हे देयर डलाइला' से प्रेरित है. होरान ने द गार्डियन को बताया, "मैं लंदन में अपने अपार्टमेंट में हूं. कुकिंग कर रहा हूं. मैं फिलहाल विक्टोरिया स्पंज बना रहा हूं और खूब लिख रहा हूं. कल दो गाने लिखे. मुझे अपना टूर रद्द करना पड़ा, तो मैं शायद कोई बड़ा गीत निकाल लाऊं. "

इस बारें में उन्होंने कहा, "मैंने जब यह सब खत्म होगा उस बारे में 'हे देयर डलाइला' टाइप वन लिखना शुरू कर दिया जो 'व्हेन दिस इज ऑल ओवर ' शीर्षक से है और मैं इस संकट के वजह से वास्तविकता में मिले बिना किसी से और उन्हें जानने के विचार के बारे में भी लिख रहा था. "

जानकारी के लिए बता दें की गायक ने आगे कहा है कि डिस्टेंस रखकर डेटिंग करने के फायदे हैं. उन्होंने कहा कि आम तौर पर डेट करने के लिए बार में जाने पर पांच ड्रिंक लेने के बाद आपने उस शख्स के बारे में जितना जाना होता है, वह सब भूल जाते हैं. अब आपके पास सवाल करने के लिए सच में वक्त है. फिलहाल कोई रोमांस नहीं है लेकिन अगर पनपता है तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी.

बैंड ब्लैकपिंक की सदस्य लिसा पर लगा ये आरोप

एक्टर क्रिस प्रैट बननें वाले हैं पिता, घर आने वाला है नन्हा मेहमान

एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने डोनाल्ड ट्रंप को लेकर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -