वो गई प्रोग्राम में शव मिला सीएम के गांव में

Jan 19 2018 10:30 AM
वो गई प्रोग्राम में शव मिला सीएम के गांव में

हरियाणा  के सी एम मनोहर लाल खट्टर के गांव से एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया हैं. जहाँ पुलिस को जिला रोहतक के बलियानी गांव में एक शव बरामद हुआ हैं, जिसकी गर्दन पर धारदार हथियार के कई निशान पाए गए हैं. पुलिस की पूछताछ के बाद शव की शिनाख्त रोहतक में रहने वाली हरियाणवी गायिका ममता शर्मा के रूप में हुई हैं. पुलिस के कहना है की किसी ने हत्या करके शव को खेत में फेंक दिया होगा.

गायिका ममता मनोहर के पुत्र भारत ने बताया की "माँ उनके साथी कलाकार के साथ 14 जनवरी को सुबह किसी प्रोग्राम के लिए निकली थी और शाम तक वापस आने के बोल गई थी". किन्तु उनके जाने के 2 घंटे बाद साथी कलाकार जिनका नाम मोहित था उन्होंने भारत को फ़ोन किया और कहा कि,  ममता किसी जान पहचान वाले के साथ गाड़ी में निकल गई है और सीधे प्रोग्राम में मिलने का कहा है. लेकिन शाम तक प्रोग्राम में ना पहुँचने पर मोहित ने ममता से संपर्क करना चाहा. संपर्क ना होने पर मोहित ने फिर भारत को फ़ोन किया. जिसके बाद भारत ने अपनी माँ को ढूंढ़ने की काफी कोशिश की. हारकर भारत ने 15 जनवरी सोमवार को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस थाने के दिन रात चक्कर काटने के बाद भी ममता का  कुछ पता ना चला. आखिरकार 3 दिन बाद पुलिस को सुचना मिलती है कि, रोहतक जिले के गांव में दूर खेत के अंदर एक लाश मिली है, तब जाकर भारत को उसकी माँ के पता चल पाता है, लेकिन जिन्दा नहीं मुर्दा. भारत ने पुलिस के इस ढीले रवैये से परेशान होकर कहा है कि अगर पुलिस समय पर एक्शन लेती तो उसकी माँ की जान बच सकती थी.

सवाल यह है नेताओं के कुत्ते के गुम हो जाने पर दिन रात एक कर ढूंढ निकालने वाली पुलिस आम आदमी के प्रति इतना लचर रवैया क्यों रखती है. वही आम आदमी जिनके दिए हुए टैक्स से पुलिस को वेतन मिलता है. 

मां की ममता हुई शर्मसार

अब तक की 10 बड़ी खबरें

गर्लफ्रेंड ने की थी बॉक्सर जीतेन्द्र मान की हत्या