सिंगर दया ने शेयर की प्रभास संग काम की हुई यादें
सिंगर दया ने शेयर की प्रभास संग काम की हुई यादें
Share:

प्रभास टॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा मांग रखने वाले एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने राजामौली के निर्देशन वाली फिल्म बाहुबली की सीरीज के साथ नेशनल फेम के लिए शूटिंग की, जिसके बाद सुजीत ने साहो का निर्देशन किया. जंहा फिल्म साहो ने वास्तव में एक अखिल भारतीय अभिनेता के रूप में प्रभास की प्रतिष्ठा को मजबूत किया क्योंकि इसने प्रभास को बॉलीवुड स्टार अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सुजीत के साथ एक काम करने का मौका दिया, और साहो में काम करके प्रभास की फैन फॉलोविंग और भी बढ़ गई है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

दया द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम पर सवाल और जवाब एक्टिविटी में एक फैन ने प्रभास से उनके विचार पूछे जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि प्रभास एक अभूतपूर्व अभिनेता, एक वास्तविक और दयालु व्यक्ति हैं.  इतना ही नहीं, दया ने यह भी कहा कि प्रभास के साथ काम करना सम्मान की बात है. सिंगर ने अपने सॉन्ग बैंग बैंग का एक वीडियो शेयर करते हुए साहो से स्निपेट्स के साथ एक मैसेज के साथ मेकर्स को फिल्म पर काम करने का मौका देने के लिए शुक्रिया अदा किया. प्रभास ने टीम साहो की ओर से दया को एक किलर सॉन्ग देने के लिए भी धन्यवाद दिया.

जहां फिल्म की कहानी बहुत यादगार थी, वहीं साहो के कुछ हिस्सों में से एक एक्शन सीक्वेंस था. फिल्म साहो का निर्देशन सुजीत ने किया था और उन्होंने साउथ और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्रीस में कास्ट किया था. फिल्म में जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा और वेनेला किशोर जैसे अभिनेताओं ने अहम भूमिका निभाई.

टोविनो थॉमस ने अपने नवजात बेटे और परिवार के सदस्यों के साथ शेयर की ये शानदार फोटो

युवा शंकर राजा के जन्मदिन पर स्टार्स ने इस तरह दी बधाई, #HDDearYuvan कर रहा है ट्रेंड

प्रमुख निर्देशकों और निर्माताओं ने सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स को शुरू करने की मांग की!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -