शराब की लगी ऐसी लत कि पानी और वोडका में फर्क ही भूल गई ये सिंगर

हाल ही में हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लिली एलन ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई चौक जाएगा. लिली ने बताया की पिछले कुछ समय से उन्हें वोदका की लत लग गई थी. लिली ने बताया कि उन्हें वोदका की ऐसी ऐसी लत लगी कि इस कारण से उन्हें हर रोज़ एक बोतल वोदका तो पीनी ही पड़ जाती थी. 33 साल की लिली ने जब अपनी इस आदत के बारे में खुलासा किया तो सुनने वाले दंग रह गए.

साल 2014 तक तो लिली की ऐसी हालत हो गई थी कि उन्हें शराब और पानी में कोई फर्क ही नजर नहीं आता था. जी हाँ... लिली ने बताया था कि, 2014 में वो एक टूर पर गई थी इस दौरान उनकी ऐसी स्थिति हो गई थी कि वह शराब और पानी के बीच में फर्क ही नहीं समझ पा रही थी. लिली ने जीक्यू मैग्जीन के इंटरव्यू में इस सभी बातों का खुलासा किया.

लिली ने ये भी बताया किम हर रोज़ वो ग्रे गूज (वोदका) की एक बोतल तो पी ही जाती थी. जब लिली की सबसे छोटी बेटी मार्नी का जन्म हुआ था उसके बाद लिली का वजन हद से ज्यादा ही बढ़ गया था जिसके बाद उन्होंने अपना वजन घटाया. लिली ने वजन घटाने के चक्कर में खाना तक खाना छोड़ दिया था. इसके साथ ही उन्होंने अपनी ब्यूटी मेन्टेन करने के लिए भी काफी ज्यादा मेहनत की थी.

मोगली की आगे की कहानी बताने आ रही हैं ये फिल्म, ट्रेलर ने मचाया धमाल

ब्लू प्लेनेट-2 : समुद्र में जीवों के संघर्ष को दर्शाएगी ये फिल्म, भारत में हुई रिलीज़

मेहमान टॉयलेट नहीं जा सकते, खाना भी अपने घर से लाए, ये हैं शाही शादी के अजीब नियम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -