एसीपी प्रद्युमन को लि‍जेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने दी जन्मदिन की मुबारकबाद
एसीपी प्रद्युमन को लि‍जेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने दी जन्मदिन की मुबारकबाद
Share:

टीवी का जाना माना शो सीआईडी में एसीपी प्रद्युमन का रोल निभाकर फेमस हुए एक्टर शिवाजी साथम का 21 अप्रैल को जन्मदिन था. इसके साथ ही लि‍जेंडरी सिंगर लता मंगेशकर ने भी तीन पुरानी तस्वीरों को साझा कर शिवाजी को जन्मदिन की मुबारकबाद दी. वहीं पहली तस्वीर में लता मंगेशकर शिवाजी साथम को अवॉर्ड सौंप रही हैं. वहीं दोनों मुस्कुराते हुए कैमरों के लिए पोज दे रहे हैं. ये तस्वीर साल 2014 की है, जब शिवाजी को मास्टर दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. वहीं फोटो कैप्शन में लता मंगेशकर ने लिखा- नमस्कार, आज सीआईडी सीरियल के एसीपी प्रद्युमन शिवाजीराव साथम जी का जन्मदिन है.

इसके साथ ही मैं उनको बहुत बधाई देती हूं और फिर से सीआईडी सीरियल शुरू हो ये मेरी मनोकामना है.दूसरी तस्वीर में लता मंगेशकर सीआईडी की पूरी टीम के साथ नजर आ रही हैं. लता मंगेशकर ने अपने हाथ में बंदूक पकड़ी है और सीआईडी की पूरी स्टारकास्ट हाथ ऊपर किए हुए हैं. हालांकि यहां खौफ का नहीं मस्ती का माहौल है. तस्वीर में सभी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की फोटो कैप्शन में लता ने लिखा- मेरा एक पसंदीदी फोटो सीआईडी टीम के साथ.तीसरी तस्वीर में लता शिवाजी पर बंदूक ताने हुए दिख रही हैं, दोनों ही ये फोटो पोज देते हुए हंस रहे हैं. वहीं ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. वहीं लोग इस तस्वीर को क्यूट बता रहे हैं. लता की तरह बाकी लोग भी यही चाहते हैं कि सीआईडी टीवी पर फिर से दस्तक दें. वहीं वैसे इन दिनों लॉकडाउन की वजह से सीआईडी को री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. इसके साथ ही शिवाजी ये खबर जानकर काफी खुश हुए थे.

 

 

TVS का 10 साल पुराना स्कूटर हुआ बंद, जानें पूरी रिपोर्ट

कैकेयी का रोल कर चुकी है 'चंद्रकांता', इंडस्ट्री से हैं गायब

लॉक डाउन के दौरान अर्चना ने पति को लगाया काम पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -