इस सिंगर ने कर दिया चमत्कार, बिना एक्सरसाइज किए घटाया 20 किलो वजन

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर केली क्लार्कसन की सिंगिंग के कई फैंस है. केली क्लार्कसन यूं तो दुनियाभर में मशहूर है लेकिन वो अपने बड़े हुए वजन को लेकर पिछले कई समय से परेशान चल रही है. केली क्लार्कसन का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था जिसके कारन उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. इसके बाद केली क्लार्कसन ने ये ठान लिया कि अब उन्हें किसी भी हालत में अपना वजन कम करना ही होगा, बस फिर क्या.... केली क्लार्कसन ने कुछ ही समय में अपनी इस बड़ी परेशानी को अलविदा कह दिया.

हाल ही में खबर मिली है कि केली क्लार्कसन ने कुछ ही समय में काफी मेहनत की और अपना 20 किलो तक वजन कम कर लिया. अब अगर आप भी ये ही सोच रहे है कि केली क्लार्कसन ने इसके लिए किसी सर्जरी या फिर मेडिकल ट्रीटमेंट का सहारा लिया होगा और या फिर उन्होंने एक्सेर्साइज़ की होगी? तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. केली क्लार्कसन ने अपने वजन कम करने का सीक्रेट सबके साथ शेयर करते हुए बताया कि, उनके वजन कम करने में सहायत ‘द प्लांट पैराडॉक्‍स: द हिडन डेंजर इन हेल्दी फूड्स दैट कॉस डिजीज एंड वेट गेन’ किताब है.

केली ने आगे बताया कि, उन्हें ऑटो इम्‍यून डिजीज और थाइरॉइड की दिक्कत थी और इसी कारण से उनका वजन बढ़ना शुरू हो गया था. साल 2006 में उन्हें इस बीमारी की शुरुआत हो गई थी. इसके बाद उन्होंने इस किताब को पड़ा और और उसमे दिए गए सभी टिप्स को फॉलो करना शुरू कर दिया. केली ने बताया कि इस किताब के जरिए उनका वजन तो कम हो ही गया इसके साथ ही उन्हें कई सारी दवाइयों से छुटकारा भी मिल गया. केली ने अब सभी लोगो को भी इस किताब में दिए गए टिप्स को फॉलो करने की सलाह दी है.

लव आइलैंड में हुई इस 20 साल की सुपर हॉट मॉडल की एंट्री

जानवरों के साथ मार-पीट नहीं सह सकती पेरिस जैक्सन

एक्टिंग से रिटायर हो चूक यह हॉलीवुड स्टार्स अब कर रहे हैं यह काम

 

Most Popular

- Sponsored Advert -