हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद बढ़ी कनिका की मुसीबतें
हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद बढ़ी कनिका की मुसीबतें
Share:

कोरोना के चलते इस समय पूरे भारत में कोहराम मचा हुआ है. ऐसे में आप तो जानते ही हैं कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इस समय इसकी चपेट से बाहर आ चुकीं हैं लेकिन बाहर आने के बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुईं हैं. खबर है कि कोरोना मामले पर लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने कनिका कपूर से पूछताछ की योजना बनाई है और कनिका कपूर के होम क्वारंटाइन में 14 दिन पूरे करने के बाद पुलिस सिंगर से पूछताछ कर सकती है.

जी हाँ, पहले तो आप सभी को यह बता दें कि कोरोना वायरस पर लापरवाही बरतने को लेकर कनिका कपूर पर आईपीसी की धाराओं के तहत तीन एफआईआर दर्ज की गईं थी. वहीं इन तीन एफआईआर में से एक FIR लखनऊ के चीफ मेडिकल ऑफिसर नरेंद्र अग्रवाल की तरफ से दर्ज कराई गई थी. अब ऐसा माना जा रहा है कि यूपी पुलिस कनिका के क्वारंटीन पीरियड खत्म होने के बाद उनसे इस पूरे मामले में पूछताछ कर सकती है. आप सभी को यह भी बता दें कि कोरोना वायरस को रोकने के दिशा निर्देशों का पालन न करने और अपनी अपनी बीमारी के लक्षणों को छुपाने सहित कई गंभीर आरोप कनिका कपूर पर लगे थे.

वैसे कनिका बॉलीवुड की पहली स्टार हैं जोकि इस वायरस से संक्रमित हुईं थी और इसके लिए लखनऊ के पीजी हॉस्पिटल में उनका कई दिनों तक इलाज चला. वहीं उनके बाद कोई ना कोई सेलेब कोरोना से पीड़ित निकल ही रहा है. आपको पता ही होगा कनिका के कोरोना के पांच टेस्ट हुए थे जिसमें वे चार टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं. वहीं उसके बाद पांचवे और छठे टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया.

दो बेटियों के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया यह फिल्म निर्माता

पति संग रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, किस करते हुए वीडियो हो रहा वायरल

ट्रोल होने से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, कहा- 'मैं अभी बेरोजगार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -