बिगड़ती जा रही है कनिका की तबियत, दवा भी हो रही है बेअसर!
बिगड़ती जा रही है कनिका की तबियत, दवा भी हो रही है बेअसर!
Share:

किस समय हर जगह कोरोना का खौफ बना हुआ है लोग इससे डरकर अपने अपने घरों में कैद हैं. कोई भी इसकी चपेट में नहीं आना चाहता है. ऐसे में इसकी चपेट में आ चुकीं कनिका कपूर इस समय सुर्ख़ियों में है. उनकी चौथी बार की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव ही आई है और रिपोर्ट आने के बाद से उनके पूरे परिवार का हाल बेहाल हो चुका है.

जी दरअसल हाल ही में मिली खबर के अनुसार कनिका के घरवाले अब उन्हें एयरलिफ्ट कराने की मांग कर रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका की हालत इस समय बेहद नाजुक है. उन पर दवाइयों का भी असर कम हो रहा है और इस समय कनिका का इम्यूआन सिस्टम कोराना की लड़ाई में हार मानने लगा है. कहा जा रहा है अब कनिका के परिवार वाले चाहते हैं कि 'कनिका का इलाज किसी दूसरे अस्पताल में हो. लेकिन इस समय पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है, इसलिए अभी उन्हें किसी और अस्पताल में शिफ्ट कराना मुश्किल है.'

ऐसे में यह भी सामने आया है कि वो लगातार कमजोर होती जा रही हैं. आपको याद हो बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि वह एयरपोर्ट पर स्‍क्रीनिंग से बचने की कोशिश करती रहीं और उन्‍हें क्‍वारंटाइन रहने के लिए कहा गया था, जिसका उन्‍होने पालन नहीं किया. बल्कि उन्होंने इस दौरान कई पार्टियों में शिरकत की और कोरोना होने के बाद भी वह घूमती रहीं.

निकयांका, विरूष्का के बाद मदद के आगे आया यह मशहूर कपल

लॉकडाउन के बीच पागल हुए कुणाल खेमू! वीडियो हो रहा वायरल

पति और बेटी के साथ इस तरह समय बिता रहीं हैं नेहा धूपिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -