कौन है निकिता दत्ता जिससे शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल!
कौन है निकिता दत्ता जिससे शादी करने जा रहे हैं जुबिन नौटियाल!
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल उनकी शादी को लेकर इस समय चर्चाए तेज हैं और खबरों के मुताबिक वह कबीर सिंह फेम निकिता दत्ता को डेट कर रहे हैं। केवल यही नहीं बल्कि अब बात शादी तक जा पहुंची हैं। जी हाँ, सामने आने वाली खबरों के मुताबिक हाल ही में निकिता दत्ता जुबिन नौटियाल के होम टाउन उत्तराखंड पहुंची थीं जहां दोनों के परिवारों ने आपस में मुलाकत कर इस रिश्ते को रजामंदी दे दी है। इसी के साथ खबर है कि शादी की गुपचुप तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। कुछ समय पहले ही दोनों ने इन्हीं तैयारियों को लेकर मुंबई में मुलाकात भी की है।

कौन है निकिता दत्ता- निकिता दत्ता एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। जी हाँ और वह लेकर हम दीवाना दिल, गोल्ड, कबीर सिंह और बिग बुल जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं। साल 2016 में, उन्होंने टीवी सीरियल “एक दूजे के वास्ते” में सुमन तिवारी की मुख्य भूमिका निभाई थी। वहीं साल 2018 में धारावाहिक “हासिल” के लिए पसंदीदा अभिनेत्री के लिए लायंस गोल्ड अवार्ड्स भी निकिता को मिला था।

निकिता दत्ता का जन्म 13 नवंबर 1991 को दिल्ली, भारत में हुआ था। वहीं उनके पिता का नाम अनिल कुमार दत्ता और माता का नाम अलका दत्ता है। उनकी बड़ी बहन का नाम अंकिता दत्ता है। निकिता को बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक रहा है और वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहती थीं। अब वह फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हो चुकीं हैं और जल्द जुबिन की दुल्हन बनने जा रहीं हैं!

‘कबीर सिंह’ की इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे जुबिन नौटियाल, जल्द होगी शादी!

कई विरोधों के बाद भी 'The Kashmir Files' ने पहले दिन ही की ताबड़तोड़ कमाई

रश्मिका के बाद सामंथा को प्रोटेक्ट करते दिखे वरुण धवन, लोगों ने पूछा- 'क्या है माजरा?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -