जगजाहिर हुआ हिमेश रेशमिया का सबसे बड़ा डर, कहा- 'बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी...'
जगजाहिर हुआ हिमेश रेशमिया का सबसे बड़ा डर, कहा- 'बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर गायक हिमेश रेशमिया का कहना है कि उन्हें जानवरों से बहुत डर लगता है. हाल ही में आगामी बाल गायिकी रियलिटी शो के ऑडिशन के दौरान जब जज बने हिमेश रेशमिया से एक सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा तो उनका सबसे बड़ा डर भी सामने आ गया. ऑडिशन में जयपुर से एक 10 वर्षीय बच्चा अपने बड़े भाई और उसके सबसे अच्छा दोस्त सुल्तान (मुर्गी) के साथ आया था और उसने हिमेश से सुल्तान को पकड़ने के लिए इस दौरान कहा. हालांकि हिमेश ने यह कहते हुए उसे पकड़ने से मना कर दिया कि उन्हें जानवरों से बेहद डर लगता है. 

आगे सिंगर हिमेश कहते हैं कि मुझे जानवरों से बहुत डर लगता है और मेरी कोशिश यह रहती है कि मैं उनसे दूरी ही बनाकर रखूं और जब मोहम्मद फजील ने मुझे उनके पालतू सुल्तान को पकड़ने के लिए कहा तो मैं डर कर अपनी सीट से कूद पड़ा था. मुझे सुल्तान के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी थी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हिमेश ने साल की शुरुआत में चार फिल्मों की अनाउंसमेंट की थी और जिसमें सबसे खास है आर्मी ऑफिसर बिष्णु श्रेष्ठ की बायोपिक. हिमेश की इस खबर की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा हल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई थी. इस बायोपिक के अलावा हिमेश अपनी फिल्म Xpose का अगला पार्ट भी बनाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. 

साहो : हलक में आई प्रभास-श्रद्धा की जान, 1368 मीटर की ऊंचाई पर फंसे कलाकार

कबीर सिंह की सफलता के बाद बेहद सेक्सी नजर आई कियारा, देखें वीडियो

VIDEO : सड़क पर नजर आईं अनन्या, फैंस की भीड़ ने घेरा

वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का सेक्सी वीडियो, लाखों फैंस ने लिया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -