गायिका हेल्सी का बड़ा बयान, कहा- मेकअप ने मुझे बेहद बुरे ब्रेक-अप से निपटने में मदद की
गायिका हेल्सी का बड़ा बयान, कहा- मेकअप ने मुझे बेहद बुरे ब्रेक-अप से निपटने में मदद की
Share:

हॉलीवुड की मस्त्य पॉपुलर सिंगर  में से के हेल्सी को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं सिंगर हेल्सी ने अपने रैपर जी-ईजी के साथ हुए पब्लिक ब्रेकअप को याद करते हुए बोला कि शो के पहले किए जाने वाले मेकअप ने उन्हें जिससे निटपने में सहायता की है। 2018 में अलग होने से पहले हेल्सी ने 1 वर्ष तक रैपर के साथ डेटिंग की थी। अब उन्होंने अपना मेकअप ब्रांड लॉन्च भी कर चुकी है। मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे मेकअप की वजह से वह स्टेज पर जाने से पहले खुद को रोने से रोकती थीं।

अपनी बात को जारी रखते हुए हेल्सी ने कहा "मैं दौरे पर थी और उसी समय मेरा एक बहुत बुरा और सार्वजनिक तौर पर ब्रेक-अप हो गया था। मैं रोती जा रही थी। मैं स्टेज पर सेक्सी, कूल और सशक्त होकर जाने में झिझक रही थी क्योंकि मैं जानती थी इन दर्शकों में से शायद हर व्यक्ति ने मेरे बारे में की गई गॉशिपिंग पढ़ी होगी। खैर, फिर मैंने एक बड़ी सांस ली और खुद को देखा और तैयार हो गई - जैसे मैं किसी युद्ध में जा रही थी। तब तक मेरा मेकअप शुरू हो जाता था और फिर मैं रोती नहीं थी।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुद अपना मेकअप करने वाली हेल्सी कहती हैं कि वह हमेशा स्वयं  को अलग दिखाने का प्रयास करती हैं। लेकिन अपना मेकअप ब्रांड लाने के दौरान उन्होंने अपनी प्राकृतिक सुंदरता को सराहना सीख लिया है। जंहा इस बात को स्पष्ट रूप से उन्होंने कहा है कि "यह वास्तव में मेरे लिए खुद को देखने और जानने में मदद कर रहा था कि यह तुम्हारा चेहरा है। इसके बारे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं इसलिए बेहतर है कि आप इसे प्यार करें क्योंकि यही आपको मिला है।"

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी बेटी की पहली झलक

क्या जीवित है बॉन्ड गर्ल तान्या रॉबर्ट्स, मौत की खबर के बाद सामने आई चौंकाने वाली जानकारी

आसिम से शादी के सवाल पर हिमांशी खुराना ने दिया चौकाने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -