लॉकडाउन में गायिका हेल्सी कर रहीं है कानून की पढ़ाई, साझा की ये पोस्ट
लॉकडाउन में गायिका हेल्सी कर रहीं है कानून की पढ़ाई, साझा की ये पोस्ट
Share:

अमेरिकी गायिका हेल्सी कोरोना वायरस के वजह से लगे लॉकडाउन का भरपूर सदुपयोग उठा रही है. इस बारें मे उनका कहना है कि वह वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच काननू की पढ़ाई कर रही हैं.

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टाग्राम के द्वारा 'विदाउट मी' की गायिका ने कुछ तस्वीरें पोस्ट कर इस बात का संकेत दिया कि वह अपने करियर विकल्प को एक्सप्लोर कर रही है. एक तस्वीर में इरविन केमिरेंस्की की किताब कॉन्सटिट्यूशनल लॉ का क्लोजअप है. जब एक फॉलोअर ने यह पूछा कि वह कॉन्सटिट्यूशनल लॉ क्यों पढ़ रही हैं तो हेल्सी ने कहा, "मैं वकालत की परीक्षा के लिए पढ़ रही हूं. " बुक कवर के अलावा, हेल्सी ने बिकनी पहने तस्वीर, सनसेट और एक हैलोवीन थ्रोबैक तस्वीर भी पोस्ट की है.

जानकारी के लिए बता दें की दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. दुनिया में फिलहाल कोरोना वायरस के संक्रमितों का आंकड़ा 60 लाख के पास पहुंच गया है. जॉन्स हापकिंस यूनिवर्सिटी के ताजा आंकड़ों के मुताबिक दुनियाभर में फिलहाल कोरोना वायरस के अब तक 59,11,320 मामले सामने आ चुके हैं. जो की चिंता का विषय बनते जा रहे है. कोरोना से मौत का आंकड़ा भी दुनियाभर में बढ़कर 3,64,369 तक जा पहुंचा है. हालांकि, 23,97,666 मरीज अब तक कोरोना वायरस से ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. इस संक्रमण ने हॉलीवुड के कई सितारों को अपनी चपेट में लिया है. फिलहाल सबके काम ठप पड़े हुए है. फिल्म्स की शूटिंग्स भी इस वजह से बंद पड़ी हुई है.   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by halsey (@iamhalsey) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by halsey (@iamhalsey) on

कोरोना वायरस के बीच अपने हिप्स दिखाकर प्रदर्शन कर यही यह मॉडल

अश्वेत व्यक्ति का अमरीकी अफसरों ने दबाया गला, हॉलीवुड में शुरू हुआ विरोध

आज से शुरू होगा 'Ramy' का Season 2, बड़ी दिलचस्प है कहानी 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -