अपने बर्थडे पर टॉपलेस हुई ये एक्ट्रेस, फोटोज देख उड़ गए फैंस के होश
अपने बर्थडे पर टॉपलेस हुई ये एक्ट्रेस, फोटोज देख उड़ गए फैंस के होश
Share:

कई लोगों को अपना जन्मदिन बहुत ही अलग अंदाज में मनाना भाता है और यही अलग अंदाज कभी-कभार आम लोगों को हजम नहीं हो पाता है. ऐसा ही कुछ हॉलीवुड की एक सिंगर ने किया है, जिन्होंने अपने 41वे  बर्थडे पर टॉपलेस होकर तस्वीर क्लिक करवाई है और अब ये तस्वीर  सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगी है. 

सिंगर की टॉपलेस फोटोज: अमेर‍िकन सिंगर और अभिनेत्री Christina Aguilera ने हाल ही में अपना 41 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और बर्थडे मनाने के उपरांत उन्होंनो सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा की हैं, जिन्होंने तहलका मचा दिया है. बर्थडे के उपरांत उन्होंने अपनी टॉपलेस फोटोज साझा की हैं. इन फोटोज में Christina Aguilera की बोल्डनेस का कोई तोड़ नहीं है.  Christina Aguilera ने इंस्टाग्राम पर ये फोटोज साझा कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं.

बालों से ढका बदन:  इस मशहूर पॉप स्टार ने बहुत बोल्ड पोज दिए हैं. वे अपने प्लेटिनम  ब्लॉन्ड बालों से अपने फ्रंट पार्ट को कवर करती नज़र आई. उन्होंने हाथों में ब्लैक लेदर आर्म वार्मर और प्राडा ग्लव्स पहने हैं. कुछ एक  फोटोज में  Christina बिग ब्लैक सनग्लोसज भी लगाए  दिखाई दे रही हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस उन्हें ढेर सारी जन्मदिन विशेज भेज रहे हैं. Christina ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा 'XTINA XLI'. यह उनका न‍िकनेम है जिसमें उनकी उम्र भी रोमन न्यूमरल में शामिल है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Christina Aguilera (@xtina)

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए नज़र आई ये अदाकारा

VIDEO: 'मेट्रिक्स' के प्रीमियर में अपनी ही ड्रेस में उलझी ये एक्ट्रेस, प्रियंका ने की मदद

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -