हनी सिंह के बाद नजर आया गुरु रंधावा का ट्रांसफॉर्मेशन, दिखे शर्टलेस
हनी सिंह के बाद नजर आया गुरु रंधावा का ट्रांसफॉर्मेशन, दिखे शर्टलेस
Share:

इन दिनों लॉकडाउन में कई स्टार्स हैं जिन्होंने खुद को फिट किया है. इस लिस्ट में कई पंजाबी स्टार्स के नाम भी शामिल हैं. बीते दिनों ही हमने आपको हनी सिंह के फोटोज दिखाए थे कि उन्होंने खुद को कितना बदल लिया है. ऐसे में अब पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने भी लॉकडाउन में जमकर पसीना बहाया और अब उन्होंने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इस फोटोज में गुरु रंधावा बदल गए हैं और उनका लुक देखने वालों के होश उड़ गए हैं. हाल ही में गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर अपने नए लुक के फोटोज को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वह अपने चबी लुक्स से हटकर दिखाई दे रहे हैं और अपने बदले लुक में बेहतरीन लग रहे हैं.

 

जी दरअसल उन्होंने काफी वजन घटाया है. वैसे अपने फोटोज को शेयर कर उन्होंने लिखा है- 'थैंक्स मेरे कोच को जिन्होंने मुझपर भरोसा किया और हर दिन मेरे ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कड़ी मेहनत की. ये तो बस शुरुआत है.' इसी के साथ गुरु ने यह भी बताया क‍ि उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी की मदद से वीड‍ियो कॉल के जर‍िए फोटोशूट भी करवाए. वैसे आप देख सकते हैं वह बेहतरीन दिखाई दे रहे हैं.

आपको पता हो तीन महीने के लॉकडाउन के दौरान गुरु रंधावा ने अपना वजन कम किया है और बीते 16 जून को एक फोटो शेयर कर उन्होंने कहा था वे फोटोशूट की प्लानिंग कर रहे हैं. उस समय उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- 'लगभग 3 महीने बाद एक नई फोटो पोस्ट कर रहा हूं. लॉकडाउन के दौरान जिम ही एक ऐसी जगह थी जहां मैंने वक्त बिताया और यह मेरे लिए नया है. अभी हम ट्रांसफॉर्मेशन के फाइनल स्टेज में हैं और जल्द ही रिजल्ट्स आएंगे. फोटोशूट की प्लानिंग कर रहे हैं.'

लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधी उर्वशी रौतेला! सामने आई तस्वीरें

सोनू और भूषण को इस पंजाबी सिंगर ने कहा 'बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड'

नेपोटिज्म पर अब सामने आईं तापसी पन्नू, कहा- 'मुझसे भी छीनी हैं फ़िल्में'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -