दलेर मेहंदी का गाना जोर-शोर से वायरल, कहा-वर्ल्डकप हमारा है
दलेर मेहंदी का गाना जोर-शोर से वायरल, कहा-वर्ल्डकप हमारा है
Share:

आईसीसी विश्व कप 2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल में टीम इंडिया के पहुंचने के बाद से गेम और भी रोचक बन चुका हैं. फ़िलहाल भारत सेमीफाइनल में जीत दर्ज कर फाइनल की ओर बढ़ने की तैयारी में नजर आ रहा है. जबकि देश में बैठे क्रिकेट के फैंस भी अपनी टीम को सपोर्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं और इंडिया की जीत के लिए जहां लोग अपने स्तर पर पूरे जोश के साथ सोशल मीडिया पर क्रिएटिव पोस्ट शेयर कर रहे हैं, तो वहीं म्यूजिक इंडस्ट्री भी टीम के साथ बनी हुई हैं. दलेर मेहंदी का गाना 'वर्ल्ड कप हमारा है' एक बार फिर से यूट्यूब पर धूम मचा रहा हैं.

सिंगर दलेर मेहंदी का गाना 'वर्ल्ड कप हमारा है' कुछ महीने पहले रिलीज किया गया था, जिसे कि टीम इंडिया के एंथम के रूप में भी लिया गया था औरइस गाने को अबतक 3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही बता दें कि इतना ही नहीं इस गाने के बोल इतने जोशीले है कि आप भी इसे सुनकर नाच ही उठेंगे. 

आपको जनकारी के लिए बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इस वर्ल्ड में पूरे जोश और दम के साथ सेमी फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही है. जबकि उसने आईसीसी रैंकिंग में दूसरे पर कब्जा कर लिया है और इसी के साथ टीम इंडिया द्वारा विदेश में अपना झंडा बुलंद करने में भी कामयाबी हासिल की गई है. इंडिया की जीत की कामना कर रहे है करोड़ों फैंस देश में रहकर अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे है और इसी कड़ी में बिहार के भोजपुरी सिंगर सनी गहलोरी का गाना 'हमार इंडिया वर्ल्ड कप लाई' भी यूट्यूब पर काफी गदर मचा रहा है. इसे भी भारत के जेट को लकर ही बनाया गया है.

करिश्मा का खुलासा, करीना की शादी में सैफ से मिला था यह ख़ास गिफ्ट

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में अमिताभ-हेमा के किरदार में नज़र आएंगे ये स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -