दिल्ली पर मंडरा रहा खतरनाक 'भूत' का साया, तस्वीर में साफ़ दिख रही है झलक
दिल्ली पर मंडरा रहा खतरनाक 'भूत' का साया, तस्वीर में साफ़ दिख रही है झलक
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि दिल्ली में भूत दिखा. ये तस्वीर एक कॉन्सर्ट की है जिसमें हवा में भूत की परछाई दिख रही है और इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई सहम गया. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं और बस ये ही बातें चल रही है कि इन दिनों दिल्ली में किसी भूत का साया है.

इससे पहले आप भी अगर इस बात को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले ले हम आपको बता दें इस तस्वीर में कोई भूत-वूत नहीं है बल्कि ये एक मशहूर गायक की झलक है. आपको बता दें रविवार को मशहूर हॉलीवुड सिंगर ब्रायन एडम्स का दिल्ली में एक कॉन्सर्ट था. ब्रायन के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं और इस कॉन्सर्ट में भी उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी थी. इस कॉन्सर्ट की तस्वीर ब्रायन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी और साथ में उन्होंने कैप्शन के जरिए दिल्ली प्रदुषण का जिक्र भी किया था.

ब्रायन ने जो तस्वीर शेयर की थी इसमें दिल्ली प्रदुषण की झलक साफ़ तौर से देखी जा सकती है. फोटो में कॉन्सर्ट में आई भीड़ और ऊपर धूल और धुंए से भरी हवा साफ तौर से देखी जा सकती है. इस प्रदुषण में ब्रायन की परछाई दिख रही है जिसे लोगों ने भूत का साया बना दिया. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर 'जादुई तस्वीर' के नाम से काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आपको बता दें दिल्ली अपने प्रदुषण के कारण दुनिया के सबसे ख़राब शहरों की सूची में भी शामिल है. विश्व स्वास्थ्य संगठन के डाटा के मुताबिक प्रदूषण के मामले में भारतीय राजधानी दिल्ली दुनिया का छठा सबसे खराब शहर है.

खबरें और भी....
 

लड़कियों को छोटी स्कर्ट पहनाकर कराते हैं ऐसा काम

1200 साल पुरानी मूर्ति का हुआ सिटी स्कैन, और सामने आया डरावना सच

ये है सबसे अनोखा परिवार जिसमें सभी की हाइट देखकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -