कोरोना संक्रमित हुए बॉलीवुड के मशहूर गायक बप्पी लहरी, अस्पताल में हुए एडमिट
कोरोना संक्रमित हुए बॉलीवुड के मशहूर गायक बप्पी लहरी, अस्पताल में हुए एडमिट
Share:

कोरोना की चपेट में अभी तक देश के कई लोग आ चुके है साथ ही मनोरंजन जगत पर भी इसका प्रकोप छाया हुआ है, वही इस बीच बॉलीवुड गायक तथा कंपोजर बप्पी लहरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। बप्पी की बेटी रीमा लहरी ने बयान जारी करके ये खबर दी। बयान में लिखा गया- बप्पी दा ने सर्वाधिक सावधानी बरती है लेकिन उनमें हल्के कोरोना लक्षण पाए गए हैं। उन्हें अपनी आयु की वजह से एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में डॉ। उडवाडिया की देखरेख में एडमिट कराया गया था। वो शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएंगे तथा घर जाएंगे। उन्हें हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद।

वही बप्पी लहरी ने बॉलीवुड में काफी लंबी पारी खेल ली है। वो 500 से अधिक सांग कंपोज कर चुके हैं। बप्पी लहरी के सांग प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। पॉप म्यूजिक को बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण भाग बनाने का श्रेय भी बप्पी लहरी को ही जाता है।  किन्तु बप्पी लहरी केवल सांग के साथ-साथ ढेर सारा सोना पहनने के लिए भी चर्चाओं में रहे हैं।  

बता दें कि कोरोना वायरस  के मामले दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड जगत के कई स्टार्स को भी कोरोना हो चुका है। कार्तिक आर्यन, आमिर खान, सतीश कौशिक, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन जैसे कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसी वजह से शूटिंग पर भी प्रभाव देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया 2 की शूटिंग रुकी हुई है। वहीं रियलिटी शो डांस दीवाने के 18 क्रू मेंबर भी एक साथ कोरोना संक्रमित पाए गए। फिल्म चेहरे की रिलीज को भी पोस्टपोन कर दिया गया है।

प्रेग्नेंसी के चंद दिनों बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, फैंस ने किया ट्रोल

टीवी हो या बॉलीवुड फैंस को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है मोनी रॉय

अपने फैंस को खुश करने को कोई भी कसर नहीं छोड़ती बॉलीवुड की ये अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -