मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने एक साथ खरीदे चार फ्लैट, कीमत सुन उड़ जायेंगे होश

बॉलिवुड के सबसे सफल सिंगर्स में शुमार अरिजीत सिंह भले ही कैमरा से दूर रहते हों, लेकिन उनकी खनकती हुई आवाज लोगों के दिलों पर जादू कर देती है. एक से बढ़कर एक हिट गाने देने वाले और कई पॉप्युलर अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके अरिजीत सिंह इन दिनों अपने फ्लैट्स को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर अरिजीत सिंह ने एक नहीं बल्कि 4 फ्लैट एक साथ खरीदे हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है. अरिजीत ने ये फ्लैट मुंबई के वर्सोवा इलाके में खरीदे हैं, जिसे पॉश इलाकों में से एक माना जाता है.

इस रिपोर्ट के मुताबिक, अरिजीत द्वारा लिए गए चारों फ्लैट 7 बंगलो में सविता सीएचएस नाम की बिल्डिंग में हैं. पहले फ्लैट की कीमत 1.80 करोड़ बताई जा रही है, जो कि छठी फ्लोर पर है. इसी फ्लोर पर अरिजीत द्वारा लिए गए तीन अन्य फ्लैट भी हैं, जिनकी कीमत 2.20, 2.60 और 2.50 करोड़ बताई जा रही है. यानी इन चार फ्लैटों को अरिजीत ने करीब 9.1 करोड़ में खरीदा है. बता दें की अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत 2005 में आए सिंगिंग रिएलिटी शो 'फेम गुरुकुल' से की थी. इसी शो के दौरान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की नजर उन पर पड़ी और उन्होंने अपनी फिल्म 'सावरिया' में 'यूं शबनमी' गाना गाने का मौका दिया. उन्होंने तेलुगु भाषा के भी गाने गाए और फिर 'मर्डर 2' से बॉलिवुड में सिंगिंग डेब्यू किया था.

इसके बाद अरिजीत का सिंगिंग करियर रफ्तार पकड़ता गया और उन्होंने 'मेरी आशिकी अब तुम ही हो', 'बातें ये कभी ना', 'गेरुआ', 'फिर भी तुमको चाहूंगा' और 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' जैसे कई ब्लॉकबस्टर गाने गाए. आज अरिजीत की आवाज लगभग हर ऐक्टर की आवाज बन गयी हैं. अरिजीत ने कई बार बेस्ट मेल सिंगर के अवॉर्ड भी जीते.

LGBTQ मुद्दे पर आमने सामने होगी आयुष्मान-कार्तिक की फिल्म, देंगे एक दूसरे को टक्कर

Oscar Awards 2020: कोरियन फ़िल्म 'पैरासाइट' ने बनाया इतिहास, प्रियंका चोपड़ा ने दी बधाई

इन मशहूर सितारों को है खतरनाक बीमारी, कभी भी निकल सकती है जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -