सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नजर आएँगे अनूप जलोटा, 22 जनवरी को होगी रिलीज
सत्य साईं बाबा की बायोपिक में नजर आएँगे अनूप जलोटा, 22 जनवरी को होगी रिलीज
Share:

टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुके सिंगर अनूप जलोटा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस समय वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। आप सभी को भी हम यह बता दें कि वह जल्द ही सत्य साईं बाबा का रोल निभाने जा रहा है। यह फिल्म एक बायोपिक फिल्म है और इस फिल्म से उनका पहला लुक भी सामने आ चुका है। इस समय उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। जी दरअसल अनूप इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और वह सत्य साईं बाबा के लुक में ही फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

हाल ही में अपने किरदार के बारे में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- ''55 साल पहले में पहली बार सत्य साईं बाबा से मिला। उस वक्त में केवल 12 साल का था।'' आगे उन्होंने कहा, ''मैं उनसे लखनऊ में मिला। उस वक्त उन्होंने मेरे और मेरे पिता के भजन सुने और हमें आशीर्वाद दिया। उसके बाद से में बाबा के टच में था। उनसे मिलने के लिए में कई बार Puttaparthi उनके आश्रम गया। मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और ऊटी में भी मेरी उनसे मुलाकात हुई। मुझे लगता है कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊंगा क्योंकि मैं उन्हें अच्छे से जानता हूं। मैं उनके फॉलोअर्स में से एक हूं। इसलिए मुझे पता है कि वो कैसे बैठते थे, चलते थे, बात करते थे। जब भी वो मुझसे मिलते थे, मुझे छोटे बाबा बुलाते थे। मैं उनसे पूछता था कि वो मुझे इस नाम से क्यों बुलाते हैं तो उन्होंने कहा कि एक दिन तुम्हें इसका एहसास होगा।''

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''अब मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे छोटे बाबा क्यों बुलाते थे। मुझे लगता है कि क्योंकि मैं उनका रोल पर्दे पर निभाने जा रहा हूं।'' वैसे इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह 22 जनवरी को थिएटर में रिलीज होगी। इसे हिंदी, मराठी, इंग्लिश और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाने वाला है।

बड़ी खबर: 18 जनवरी से इस शहर में शुरू होंगे सभी स्कूल

सहारनपुर: कबूतरों और कोयल की मौत के बाद मृत मिला मोर

यमुना नदी में बढ़ा अमोनिया का स्तर, दिल्ली के कई इलाकों में हुई पानी की किल्लत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -