इस तरह से बने महान सिंगर एकॉन, कमाने का है खास तरीका
इस तरह से बने महान सिंगर एकॉन, कमाने का है खास तरीका
Share:

हॉलीवुड के महान गायक एकॉन  को आज के समय में कौन नहीं जनता है वह किसी न किसी बात के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं  हाल ही में हॉलीवुड सिंगर एकॉन अपना अलग शहर बसाने के लिए सुर्खियों में हैं. एकॉन न सिर्फ अपना शहर बसाने जा रहे हैं बल्कि उनके शहर में उनकी ही करंसी भी चलेगी. वैसे तो भारत में भी एकॉन की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, लेकिन आम लोगों तक एकॉन की पहुंच शाहरुख खान की फिल्म रा-वन से हुई. फिल्म रा वन में एकॉन ने छम्मक छल्लो गाया था. एकॉन सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर, लेखक, बिजनसमैन और एक्टर भी हैं. एकॉन का पहला एल्बम 'ट्रबल' था लेकिन उनको पहचान 'लॉक्ड अप' से मिली. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एकॉन को 2010 में फोर्ब्स सेलीब्रिटि की पॉवर रैंक 80 से नवाजा गया था. इसके साथ ही वो अफ्रीका के 40 शक्तिशाली सेलेब्स की लिस्ट में पांचवे स्थान पर भी रह चुके हैं. वहीं बिलबोर्ड द्वारा एकॉन को टॉप डिजिटल सान्ग आर्टिस्ट में से 6वें नंबर पर रखा गया था. बात एकॉन के शहर की करें तो ट्विटर पर जानकारी देते हुए सिंगर ने बाताया कि इस शहर को अफ्रीका देश सेनेगल में बसाया जाएगा. इस शहर का नाम एकॉन सिटी होगा. एकॉन सिटी के लिए सेनेगल सरकार ने एकॉन को इजाजत दे दी है और 2 हजार एकड़ जमीन उन्हें सेनेगल के राष्ट्रपति से इस काम के लिए तोहफे में मिल गई है. एकॉन सिटी पूरी तरह से सोलर एनर्जी पर आधारित होगी.

एपीआई जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एकॉन टीवी शो में एक्टिंग कर चुके हैं. एकॉन आईटीवी-2 के शो हॉट डेस्क में नजर आ चुके है. इसके साथ ही एकॉन ने ब्लैक नवंबर, अमेरिका हेस्ट, पॉप स्टार-नेवर स्टॉप नेवर स्टॉपिंग जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. एकॉन की मां एक डांसर थीं और पिता जैज बैंड में ड्रमर थे. बात एकॉन के बिजनेस की करें तो 2007 में उन्होंने अपनी क्लॉदिंग लाइन भी लॉन्च की थी, जिसका नाम कॉन्विक्ट क्लॉदिंग है. इसमें अर्बन स्ट्रीटवेयर, डेनिम जींस, हुडीस, टी-शर्ट और हैट्स का कलेक्शन है. इसके साथ ही 2014 में एकॉन लाइटिंग प्रोजेक्ट कंपनी भी शुरू कर चुके हैं, जो अफ्रीका के 15 हिस्सों को बिजली उपलब्ध करवाती है. वहीं एकॉन हीरा खदान के मालिक भी हैं. वहीं एकॉन प्रॉपर्टी के बिजनेस में भी काफी एक्टिव रहते हैं.

कभी फूल तो कभी हाथों से अपने बड़े अंगों को छुपाती है यह मॉडल

जालीदार बिकनी पहन, फैंस का दिल बेहला रही यह मॉडल

समंदर किनारे इस मॉडल ने दिया हाफ न्यूड पोज, जिसे देख घायल हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -