200 करोड़ी शादी में फिर धमाल, 11 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर सिंगर ने गया गाना
200 करोड़ी शादी में फिर धमाल, 11 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर सिंगर ने गया गाना
Share:

उत्तराखंड के औली में 200 करोड़ के बजट में हुई शादी इन द‍िनों जोर-शोर से चर्चा में चल रही है. इस शादी में बॉलीवुड स्टार कटरीना, रैपर बादशाह की परफॉर्मेंस के वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर खूब वायरल हो रहे हैं. वहीं एनआरआई गुप्ता बधुंओं (अजय गुप्ता और अतुल गुप्ता) के बेटों की इस शादी में कटरीना कैफ और बादशाह के अलावा स‍िंगर अभ‍िजीत सांवत, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और टीवी की नाग‍िन के नाम से मशहूर सुरभ‍ि ज्योत‍ि ने भी जमकर नृत्य किया.

ख़ास बात यह है कि र‍ियल‍िटी शो इंड‍ियन आइडल के व‍िजेता रहे अभ‍िजीत सावंत द्वारा इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई. अभ‍िजीत ने ल‍िखा कि, "पहाड़ों के बीच 11 हजार फीट की ऊंचाई पर गाना किसी सपने के सच होने जैसा है." वहीं इससे पहले उर्वशी द्वारा इस वेड‍िंग की तैयारी की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर साझा की है और उर्वशी इन तस्वीरों में टेडी ब‍ियर के साथ नजर आ रही हैं. उर्वशी का एक डांस वीड‍ियो भी सामने आया है, इसमें वो नाम है तेरा-तेरा गाने पर डांस कर रही हैं.

आप सभी को जानकारी के लिए इस बात से भी अवगत करा दें कि यह शादी एनआरआई गुप्ता बधुंओं (अजय गुप्ता और अतुल गुप्ता) के बेटों की हैं. हाईकोर्ट के आदेश के बाद प्रशासन इस आलीशान शादी पर नजर भी रखें हुए हैं और यह शादी समारोह 18 जून से 22 जून तक आयोजित हुआ है. मेहमानों के लिए 5 स्टार की व्यवस्थाएं यहां की गई थी. बिजनेसमैन अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की शादी 20 जून को हो चुकी है, जबकि उनके भाई अतुल गुप्ता के बेटे शशांक की शादी 22 जून को हुई है. सूर्यकांत की शादी डायमंड कारोबारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल और शशांक की शादी दुबई के बिजनेसमैन विशाल जलान की बेटी शिवांगी जलान से संपन्न हुई हैं. 

इस फिल्म में कादर खान का किरदार नहीं निभाएंगे अनुपम खेर

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

रॉकस्टार पति की इस फोटो पर प्रियंका ने किया कमेंट, हुआ वायरल

डॉन-3 को लेकर बड़ी खबर, लेकिन फैंस को लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -